महिला को नशीला पदार्थ पिलाकर किया रेप

148
SHARE

जींद 

एक गांव की महिला को युवक ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया। युवक ने नशे की हालत में उसका रेप किया और उसकी अश्लील वीडियो तथा फोटो खींच ली। इसके बाद वह फोटो, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ढाई साल तक उसका रेप करता रहा।

महिला थाना पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि 3 साल पहले उसकी कैथल के गांव भाणा निवासी सतीश के साथ जान-पहचान हुई थी। एक दिन सतीश ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया और उसे अज्ञात स्थान पर ले गया। वहां ले जाकर उसका रेप किया और उसकी अश्लील वीडियो तथा फोटो बना ली।

उसने घटना के बारे में परिजनों को बताया। बाद में उसकी शादी हो गई, लेकिन शादी के बाद भी सतीश ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। उसके फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ रेप किया साथ ही उसे जान से मारने की धमकी दी। इस काम में सतीश की बहन ने भी उसका साथ दिया है।

महिला थाना इंचार्ज गीता ने बताया कि महिला की शिकायत पर सतीश द्वारा अश्लील फोटो, वीडियो वायरल करने की धमकी देने, जान से मारने की धमकी देने पर सतीश और उसकी बहन के खिलाफ केस दर्ज किया है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal