शॉर्ट सर्किट से लगी आग मेें युवक जिंदा जला

108
SHARE
हिसार।
स्थित सूर्य नगर में पानीपत जैसा हादसा देखने को मिला। कमरे में सो रहे 40 वर्षीय कर्ण की जिंदा जलकर मौत हो गई। हालांकि 3 बच्चों के साथ पत्नी के मायके जाने से उनकी जान बच गई। अनुमान लगाया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट के कारण फ्रिज में आग लगने से हादसा हुआ है। सूचना मिलने पर HTM थाना पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन परिजन शव को लेकर पहले ही गांव खरबला चले गए।
जानकारी के अनुसार सूर्य नगर की गली नंबर 11 में रहने वाले 40 वर्षीय कर्ण एक फैक्ट्री में सफाई कर्मचारी का काम करता था। उसकी पत्नी सोनू अपने 3 बच्चों के साथ शनिवार रात को अपने चाचा के घर गई थी। रात को कर्ण कमरे में अकेला सो रहा था। सुबह उसकी पत्नी चाय लेकर घर आई तो उसने देखा कि कमरे के अंदर से धुआं बाहर आ रहा था। यह देख उसने पड़ोसियों को बताया और कमरा खोलकर देखा तो अंदर धुआं ही धुआं और फर्श पर कर्ण जली हुई हालत में था। कमरे के अदंर रखा फ्रिज और कपड़े भी जलकर राख हो चुके थे। यह देख परिजनों को सूचना दी। वह मौके पर पहुंचे और शव को अंतिम संस्कार के लिए गांव खरबला ले गए।
सूचना मिलने पर सूर्य नगर पुलिस चौकी इंचार्ज रविंद्र अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। लेकिन पहले ही परिजन शव को लेकर गांव चले गए थे। फ्रिज के ऊपर ‌‌‌टिफिन में रोटियां रखी हुई थीं। पुलिस का कहना है कि हमारे आने से पहले परिजन शव को लेकर गांव चले गए। कयास लगाए जा रहे हैं कि शॉर्ट सर्किट के कारण फ्रीज में आग लगने से हादसा हुआ है। परिवार वालों ने कानूनी कार्रवाई से मना कर दिया।
अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal