जींद में 11 साल की बच्ची का अपहरण

134
SHARE

जींद।

हरियाणा के जींद के विजय नगर में मकान किराए पर लेने के बहाने गाड़ी लेकर आया युवक 11 साल की बच्ची को लेकर फरार हो गया। सिविल लाइन थाना पुलिस ने बच्ची के पिता की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जींद के विजय नगर के एक व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि एक अप्रैल को उसके घर पर एक व्यक्ति आया और उसने कहा कि उसे किराए पर मकान चाहिए हैं, जिसमें वह परिवार के साथ रहेगा। उसे मकान दिखा दिया, जिसके बाद वह व्यक्ति वापस चला गया। रविवार की शाम को फिर से वह व्यक्ति गाड़ी लेकर आया और सामान उठाकर लाने की बात कही। जाते समय उसका बेटा और बेटी भी गाड़ी में बैठ कर चले गए।

उचाना के पास जाकर उस व्यक्ति ने बेटे को अखबार लाने के लिए कहा तो बेटा अखबार लाने चला गया और 11 वर्षीय बेटी गाड़ी में बैठी रह गई। बेटे ने अखबार लेकर गाड़ी को ढुंढा लेकर उसका कहीं पता नहीं चला। वहीं दुकानदार का फोन लेकर परिजनों को घटना से अवगत करवाया गया। सिविल लाइन थाना पुलिस ने पीडित की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal