युवक की 5 गोली मार कर हत्या

90
SHARE

सोनीपत।

सोनीपत में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे। सोमवार को बदमाशों ने दिनदहाडे नेशनल हाईवे (NH-44) पर गांव कुमासपुर में टैंपों ड्राइवर को गोलियों से भून दिया। मृतक की पहचान अमित उर्फ चिक्कू (32) के तौर पर हुई है। उसे पांच गोलियां लगी हैं। वारदात के बाद पुलिस की टीमें मौके पर पहुंची। छानबीन जारी है।

बताया गया है कि गांव कुमासपुर को अमित उर्फ चिक्कू टैंपो चलाता है। सोमवार को वह पैदल ही NH-44 के नजदीक किशोरा रोड से गांव की ओर आ रहा था। शराब ठेके के पास पहुंचा तो एक बाइक पर 2 बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई। उसे कई गोली लगी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। गोलियों की आवाज से पूरा इलाका दहल उठा और आसपास मौजूद लोगों को जहां भी जगह मिली छिप गए। बदमाश हथियार लहराते हुए फरार हो गए।

मर्डर की सूचना के बाद थाना बहालगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची। एफएसएल टीम और सीआईए पुलिस टीम भी छानबीन के लिए बुलाई गई। आसपास के क्षेत्र में नाकाबंदी भी की गई, लेकिन पुलिस की इस कवायद से पहले ही बदमाश फरार हो गए। वारदात की सूचना के बाद अमित के परिजन भी मौके पर पहुंचे। पुलिस हत्या के कारणों को लेकर उनसे पूछताछ कर रही है। पुलिस ने मौके पर छानबीन और आवश्यक कार्रवाई के बाद अमित के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए नागरिक अस्पताल भेजा है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal