हांसी में चाचा-भतीजा समेत 3 की मौत

125
SHARE

हिसार । 

हांसी क्षेत्र में बीती रात बड़ा दर्दनाक हादसा हुआ। हिसार-दिल्ली हाईवे पर पिपला पुल के पास एक कार नहर में गिर गई। हादसे में कार सवार चाचा-भतीजा समेत तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। एक अन्य की हालत गंभीर है और उसे हांसी के नागरिक अस्पताल में दाखिल कराया गया है। कार पर गोहाना की नंबर प्लेट लगी है। मृतकों के शवों का शनिवार को नागरिक अस्पताल में पोस्टमॉर्टम होगा। इनके परिजन पहुंच गए हैं।

बताया गया है कि बीती रात को रिट्ज कार में सवार 4 व्यक्ति पंजाब से गोहाना जा रहे थे। चारों सोनीपत के गोहाना क्षेत्र के हैं और इन्होंने पंजाब में किन्नू का बाग ले रखा है। वहीं से ये लौट रहे थे। जैसी ही उनकी कार हिसार-दिल्ली एनएच पर पिपला पुल नहर के पास पहुंची तो अचानक से वह नहर में गिर गई। पिपला पुल नहर के पास स्थित पुलिस चौकी में राहगिरों ने कार के गिरने की सूचना दी। पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे और पुलिस ने जेसीबी की मदद से कार को नहर से बाहर निकाला।

छानबीन में कार में 4 युवक मौजूद थे। पुलिस ने इनको बाहर निकाला तो 3 युवकों की मौके पर ही मौत हों गई थी। मृतकों की पहचान सोनीपत जिले के गोहाना उपमंडल के पास स्थित गांव गढ़ी उजालेखां के कृष्ण सैनी, राकेश और मुकेश के तौर पर हुई। इनका एक साथी कृष्ण कश्यप घायल था। उसे बेसुध हालत में हांसी के नागरिक अस्पताल में पहुंचाया गया। मृतक कृष्ण सैनी व राकेश चाचा भतीजा थे। मुकेश और कृष्ण कश्यप इनके दोस्त हैं। कृष्ण सब्जी मंडी में आढ़ती बताया गया है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal