भिवानी में बीच रास्ते रोकी CET अभ्यर्थियों से भरी बस, ड्राइवर बोला-तेल डलवाओ

1345
SHARE

भिवानी।

भिवानी से रोहतक आ रही प्राइवेट बस में बवाल हो गया। बस CET का पेपर देने वालों के लिए निशुल्क थी, लेकिन बस स्टैंड से आगे आते ही ड्राइवर बोला- इसमें तेल डलवाएंगे तो ही बस चलेगी। इसको लेकर परीक्षार्थियों, जिनमें लड़कियां भी थी और ड्राइवर के बीच जमकर बहसबाजी हुई। छात्राओं ने भी बस स्टैंड से बाहर उतरने से मना कर दिया। इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ है।

जानकारी अनुसार सहकारी बस भिवानी बस स्टैंड से CET एग्जाम को लेकर बच्चों को लेकर रोहतक के लिए चली थी। वायरल वीडियो में प्राइवेट बस वाले ने बस स्टैंड से चलने के कुछ दूरी के बाद ही बस को रोक दिया। इसके चलते महिला परीक्षार्थी व बच्चे आदि बस चलाने या वापस भिवानी बस स्टैंड पर लेकर जाने की बात कह रहे हैं। जबकि प्राइवेट बस का ड्राइवर सवारियों से कह रहा है कि इस बस में तेल डलवा दें, वह बस को चला लेगा। इसको लेकर काफी समय तक हंगामा होता रहा और सवारियों ने बस चलाने की गुहार लगाई। सरकार द्वारा सीईटी CET की परीक्षा शनिवार व रविवार को आयोजित की गई थी। इन परीक्षार्थियों के लिए सरकार द्वारा निशुल्क सफर की सौगात देते हुए स्पेशल चलाई गई थी। रोडवेज ही नहीं प्राइवेट बसों को भी परीक्षा केंद्रों तक बच्चे ले जाने की ड्यूटी लगाई थी। वहीं रोहतक की काफी महिलाओं का पेपर भिवानी में बनाए गए परीक्षा केंद्र में थे।

शनिवार रात को परीक्षा से लौट रही परीक्षार्थियों से प्राइवेट बस चालक ने पैसों को लेकर विवाद कर लिया और बीच रास्ते में ही बस रोक दी। जिसके कारण सवारियों को भी दिक्कत हुई।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal