भिवानी : पुलिस मुठभेड़ में गौतस्कर को लगी गोली

533
SHARE

भिवानी।

गांव खानक के पास मंगलवार सुबह पुलिस और गौ-तस्करों के बीच मुठभेड़ हो गई। इसमें एक गौ-तस्कर के कमर में गोली लगी है। उसे इलाज के लिए पीजीआई रोहतक में भेजा गया है। वहीं, दो अन्य घायल गौ-तस्कर सामान्य अस्पताल भिवानी में दाखिल करा गए हैं। एक गौ-तस्कर को पुलिस ने अरेस्ट किया है, जबकि इनके 2 साथी भागने में कामयाब रहे।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ लोग केंटर में 16 गायों को भर कर को गौकशी के लिए ले जा रहे हैं। पुलिस ने इस पर खानक के पास नाकाबंदी कर दी। तस्करों ने केंटर नहीं रोका। पुलिस पीछे लगी तो आरोप है कि गौ-तस्करों द्वारा 3 फायर पुलिस पर किए गए। वहीं जवाबी कार्रवाई में पुलिस द्वारा भी फायर किए गए।

मुइभेड़ में एक गौ-तस्कर नूंह निवासी इकबाल के कमर में गोली लगी है। उसको पीजीआई रोहतक भेज दिया गया है। दो अन्य गौ-तस्कर सोहना निवासी आरिफ व आमीन सामान्य अस्पताल भिवानी में दाखिल करवाए गए हैं। एक गौ-तस्कर आसिफ को पुलिस ने काबू कर लिया गया है। वहीं, 2 गौ-तस्कर भागने में कामयाब रहे।

बताया गया है कि केंटर में 16 गायें थी। इनके साथ 6 गौ तस्कर सवार थे। इकबाल निवासी रोजकामेव केंटर चला रहा था, जिसको कमर में गोली लगी है। घायल इकबाल को गंभीर हालत में पीजीआई रोहतक भेजा गया है। इनके साथी आरिफ व आमीन को थोड़ी चोट लगी हैं।

आरिफ जावेद को CIA 2 द्वारा गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के 2 साथी भागने में कामयाब हो गए। कैंटर में 16 गाय थी, जिनमें 15 गाय को बाबा मुंगीपा गौशाला तोशाम में छोड़ दिया गया है। एक गाय की मौत हो गई थी।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal