करनाल जन आशीर्वाद रैली में सैनी का बड़ा हमला:बोले कांग्रेस झूठ पर जिंदा रहने वाली पार्टी

17
SHARE

करनाल।
हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी ने तरावड़ी में जन आशीर्वाद रैली को संबोधित किया। सीएम ने कांग्रेस को निशाने पर लिया और जमकर सवाल दागे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमसे हिसाब मांग रही है, थोड़ा अपने कार्यकाल का भी हिसाब दे दो। इन पर एक कहावत फिट बैठती है कि दिल में कशक है, चेहरे पर नकाब लिए फिरते है, जिनके खुद के खाते खराब है, वे हमारा हिसाब लिए फिरते है। उन्होंने कांग्रेस को झूठ पर जिंदा रहने वाली पार्टी बताते हुए कहा। उन्होंने कहा कि जिस पार्टी का DNA ही लोगों का शोषण करने वाला हो, वह विकास का दावा कैसे कर सकती है।
कांग्रेस झूठ पर जिंदा रहने वाली पार्टी है और एक परिवार की राजनीति करने का काम करती है। कांग्रेस तो उनमें से है जो जम्मू कश्मीर में मारे जाने वाले आतंकवादियों को शहीद का दर्जा देकर सम्मान देने का समर्थन कर रही है। सीएम ने आज पंजाबी समाज के प्रति कांग्रेस नेता हुड्डा द्वारा गए शब्दों को भी दोहरा दिया। जिसमें उन्होंने कहा था कि ये पंजाबी कहां से आ गए, इनकी संस्कृति हमारे से मेल नहीं खाती। कांग्रेस झूठ पर जिंदा रहने वाली पार्टी है। कांग्रेस की वफादारी सिर्फ एक ही परिवार के प्रति है। जम्मू कश्मीर में इलेक्शन हो रहे है और वहां की नेशनल कांफ्रेंस पार्टी ने कहा है कि वहां के आतंकवादियों को शहीद का दर्जा देकर उनको सम्मान देने का काम करेगी और कांग्रेस पार्टी ने उस पार्टी के साथ जाकर गठबंधन कर लिया है।

पंजाबी समाज के खिलाफ भी कांग्रेस ने खूब बोला है और बापू-बेटे ने पंजाबी समाज को अपमानित करने का काम किया था, उसके बारे में भी बताने का काम करे कि इन्होंने ये शब्द कहे थे कि ये पंजाबी कहां से आ गए, हमें मालूम नहीं है, इनकी संस्कृति हमारे से मेल नहीं खाती है। मैं कांग्रेस के लोगों को कहना चाहता हूं कि 8 अक्तूबर को जब रिजल्ट आएंगे, आपको पता चल जाएगा, ये संस्कृति आपसे मेल खाती है या नहीं खाती है। इन्होंने भाईचारे को तोड़ने और कमजोर करने का काम किया है। बीजेपी मिशन मोड में काम करती है, जबकि कांग्रेस कमीशन मोड में काम करती है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे Subscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal