BJP उम्मीदवार की पाकिस्तानी आर्मी संग फोटो वायरल

181
SHARE

पिहोवा।

हरियाणा चुनाव के बीच कुरूक्षेत्र की पिहोवा सीट से भाजपा उम्मीदवार कवलजीत सिंह अजराना विवादों में घिर गए हैं। टिकट मिलते ही सोशल मीडिया पर उनकी पाकिस्तानी आर्मी के साथ फोटो वायरल हो गईं। इनमें वह पाकिस्तानी अधिकारी के हाथों मिठाई खा रहे हैं और आर्मी के साथ ग्रुप फोटो खिंचवा रहे हैं।
भाजपा सूत्रों के मुताबिक, अजराना की तस्वीरें सामने आते ही राष्ट्रवादी छवि को झटका लगने से पार्टी में घमासान मच गया। इसके बाद अजराना की टिकट बदलने के लिए दबाव पड़ना शुरू हो गया। इसके बाद अजराना पर भी दबाव डाला गया। तब अजराना ने टिकट लौटा दी।
हालांकि, अजराना का कहना है कि उन्हें प्रचार के दौरान और पार्टी में विरोध झेलना पड़ रहा है। ऐसी सूरत में वह चुनाव नहीं लड़ सकते। इसलिए, उन्होंने ही पार्टी को चुनाव लड़ने से इनकार किया है। उन्हें भाजपा ने पिहोवा सीट से पूर्व मंत्री संदीप सिंह की टिकट काटकर उम्मीदवार बनाया था।
अजराना का वीडियो वायरल, PM मोदी को निकम्मा कहा
वहीं भाजपा से टिकट मिलने के बाद कवलदीप अजराना का एक 24 सेकेंड का वीडियो भी वायरल हुआ था। जिसमें वह पीएम नरेंद्र मोदी को सबसे निकम्मा प्रधानमंत्री कह रहे थे। वायरल वीडियो में अजराना ने PM नरेंद्र मोदी के बारे में कहा था- ”लगता था कि ये बंदा कुछ न कुछ करेगा। उनकी बातों और लच्छेदार भाषण में आकर हमने उन्हें देश का प्रधानमंत्री बना दिया। लेकिन दुख की बात है कि आज तक जितने प्रधानमंत्री हुए हैं, सबसे निकम्मा कोई प्रधानमंत्री है तो वह नरेंद्र मोदी है।”
कवलजीत सिंह ने पत्र लिखा कवलजीत सिंह ने टिकट लौटाने के साथ पार्टी अध्यक्ष को एक पत्र लिखा है। इसमें उन्होंने लिखा, ‘मुझे पिहोवा विधानसभा सीट से टिकट देकर जो सम्मान प्रदान किया गया, उसके लिए मैं तहेदिल से आभारी हूं। यह मेरे लिए अत्यंत गौरव का विषय है। हालांकि, मैंने देखा है कि कुछ वरिष्ठ और समर्पित कार्यकर्ता, जो वर्षों से पार्टी के लिए निष्ठापूर्वक कार्यरत हैं, मेरे नामांकन का विरोध कर रहे हैं।
मैं उनकी भावनाओं का पूरा सम्मान करता हूं और यह महसूस करता हूं कि इस स्थिति से पार्टी की जीत पर असर पड़ सकता है। इसलिए, पार्टी के हित को सर्वोपरि मानते हुए मैं अपना टिकट वापस करता हूं।’

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिककरे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal