हरियाणा में पहली बार आक्रामक हुई AAP:प्रभारी सुशील गुप्ता का ट्वीट- चौटाला-कांग्रेसी ,खट्‌टर सब निकले घणे निक्कमे

114
SHARE

पंजाब में सरकार बनाने के बाद अब आम आदमी पार्टी हरियाणा में नए सिर से सदस्यता अभियान चला रही है। पार्टी के हरियाणा प्रभारी सांसद सुशील गुप्ता ने पहली बार भाजपा और कांग्रेस और चौटाला परिवार पर खुलकर हमला किया है। परंतु अब पार्टी ने पिछले 15 सालों से सत्ता से बाहर चल रही इनेलो को भी निशाने पर लिया है। पार्टी के निशाने पर चौटाला परिवार है।आप ने इन सभी को निक्कमा बताया। लेकिन पार्टी ने जजपा पर कोई कटाक्ष नहीं किया। क्योंकि आप, जजपा से हरियाणा में गठबंधन कर चुकी है।

सांसद सुशील गुप्ता ने टवीट करके लिखा है कि चौटाला और कांग्रेसियों को देखा, देख रहे खट्‌टर सरकार, सारे निकले घणे निकम्मे, अब आप ही लगता अपना परिवार। इस स्लोगन में सरकार की सहयोगी पार्टी जजपा का जिक्र नहीं है। हालांकि आप सांसद सुशील गुप्ता कह चुके हैं कि जजपा से दोबारा गठबंधन नहीं होगा।

पार्टी की दो टूक भ्रष्टाचारियों को नहीं करेगी शामिल

हरियाणा में आप के संगठन को भंग करने के बाद अब पार्टी जल्द ही नया संगठन खड़ा करेगी। पार्टी इन दिनों प्रदेशभर में सदस्यता अभियान चलाकर नए कार्यकर्ताओं को जोड़ने में लगी हुई है। आप का दावा है कि प्रदेश के 40 पूर्व विधायक व पूर्व मंत्री आप में शामिल होना चाहते हैं। इसके लिए पहले सर्वे करवाया जाएगा कि कहीं वे किसी भ्रष्टाचार के मामलों में शामिल तो नहीं है। ऐसे में पार्टी का स्टैंड स्पष्ट है कि वह भ्रष्टाचारी नेताओं को पार्टी में शामिल नहीं करेगी।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal