भिवानी: स्कॉर्पियों ने स्कूटी में मारी टक्कर, महिला सहित 4 घायल

690
SHARE

भिवानी।

महम रोड पर दोपहर करीब दो बजे गोशाला के समीप एक स्कूटी में स्कॉर्पियो ने टक्कर मार दी। इसमें स्कूटी स्कॉर्पियो के नीचे जा घुसी और क्षतिग्रस्त हो गई। गनीमत यह रही कि इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई। हादसे में तीन बच्चे व एक महिला घायल हो गई।

हादसे के बाद नागरिकों का घटना स्थल पर जमावड़ा लग गया। घायलों को नागरिक अस्पताल में पहुंचा गया। जहां एक बच्चे की टांग टूट गई। जबकि अन्य बच्चों व स्कूटी चालक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। इस मामले में सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्कॉर्पियो चालक को हिरासत में लिया।

घायलों का परिजन सुमेर ने बताया कि उसके दोहती तमन्ना (12), रश्मि (11) और दोहता हिमांशु (8) हैप्पी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में पढ़ते हैं। सोमवार को दोपहर करीब दो बजे उसकी बेटी सुषमा (28) स्कूटी पर तमन्ना, हिमांशु, रश्मि को लेकर अपने घर आ रही थी। जब वह महम रोड पर गोशाला के समीप पहुंची तो सामने से गलत दिशा से तेज रफ्तार से आ रही एक स्कॉर्पियो ने स्कूटी में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि स्कूटी गाड़ी के नीचे जा घुसी। इसी दौरान परिजन प्रमोद मौके पर पहुंचा और स्कूटी को देख इस घटना के बारे में सूचना अन्य परिजनों को दी। राहगीरों की मदद से घायलों को नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। वहीं, परिजनों ने बताया कि गाड़ी चालक नशे में धुत था। इसके कारण वह मौके पर ही पकड़ा गया। औद्योगिक पुलिस थाना से जांच अधिकारी एसआई सतपाल ने बताया कि इस मामले में घायल के बयान के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal