भिवानी: नकली घी शिकायत पर सीएम फ़्लाइंग की रेड

430
SHARE

भिवानी।

भिवानी में सीएम फ़्लाइंग ने स्वास्थ्य सुरक्षा विभाग की टीम के साथ मिलकर छापेमार करवाई की। फ़्लाइंग को सूचना मिल रही थी कि नया बाजार में चौधरी पनीर पॉइंट पर कम गुणवत्ता का देशी घी व पनीर बेचा जा रहा है। साथ ही लोगो को प्रलोभन देने के लिए घी के साथ स्किम दे कर 1 किलो के साथ 1 किलो फ्री दिया जा रहा है। टीम से स्वास्थ्य सुरक्षा विभाग के साथ मिलकर रेड की ओर भारी मात्रा में घी व पनीर बरामद किया है।
वी ओ 1 सीएम फ़्लाइंग ने आज गुप्त सूचना पर रेड मारी ओर नया बाजार से घी व पनीर जो कि कम गुणवत्ता का था बरामद कर लिया। टीम ने संपेल लिए व करवाई शुरू कर दी।
वी ओ 2 खाद्य सुरक्षा विभाग के डॉ दीपक ने बताया कि घी व पनीर बेचने वाले गाजियाबाद के रहने वाले है और यहां किराए पर दुकान ले कर दूध व पनीर बेचने का कार्य 2 से तीन दिन पहले ही शुरू किया था। सूचना पर रेड की गई है। 300 किलो के आसपास घी व पनीर भी भारी मात्रा में बरामद हुआ है। बिना किसी सुरक्षा के ये सामान रखा हुआ था जिससे बीमारी लगने का भी खतरा था। उन्होंने बताया कि घी व पनीर को सील कर दिया गया है। दोनों सेल्स मेन को भी पकड़ा गया है। उन्होंने बताया कि संपेल को लैब में भेजा गया है जांच रिपोर्ट आने के बाद करवाई की जाएगी।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal