भिवानी : 24 फरवरी से होगा कबड्डी का तीन दिवसीय महाकुम्भ

349
SHARE

भिवानी।

खेल आयोजन को लेकर भिवानी में एक नया इतिहास रचा जा रहा है। भिवानी में पहली बार तीन दिवसीय कबड्डी के महाकुम्भ का आयोजन किया जा रहा है। कबड्डी महाकुम्भ के आयोजक भाजपा के स्थानीय निकाय के प्रकोष्ठ के जिला संयोजक हर्षदीप डुडेजा और भाजपा के युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष जिला पार्षद राहुल मुंढाल ने बताया कि तीन दिवसीय कबड्डी महाकुम्भ का शुभारम्भ 24 फरवरी को होगा और 26 फरवरी को फाइनल मुकाबले के साथ पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया जायेगा।

आयोजकों ने बताया कि मुकाबले का पहला इनाम तीन लाख रूपए, दूसरा इनाम दो लाख रूपए और तीसरा इनाम एक लाख रूपए का होगा। इनके अलावा बेस्ट कैचर को एक लाख रूपए और बेस्ट रैडर को भी एक लाख रूपए का नगद इनाम दिया जायेगा। हर्षदीप डुडेजा और राहुल मुंढाल ने बताया कि तीन दिन के महाकुम्भ के दौरान विभिन्न अवसरों पर भाजपा के प्रदेश प्रधान ओम प्रकाश धनखड़, कृषि मंत्री जेपी दलाल, राज्यसभा सदस्य लेफ्टिनेंट डीपी वत्स, हिसार के सांसद बिजेन्द्र सिंह, पूर्व मंत्री एंव भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष मनीष ग्रोवर, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला, पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु, युवा आयोग के चेयरमैन मुकेश गौड़, विधायक घनश्याम सर्राफ, धर्मेश टैक्सटाइल के निदेशक धर्मेश शाह, भाजपा के जिला प्रधान शंकर धूपड़ और जींद के विधायक कृष्ण मिड्ढा उपस्थित रहेंगे। महंत वेदनाथ जी महाराज, डाक्टर अशोक गिरि जी महाराज और महंत चरण दास जी महाराज के पावन सांनिध्य में आयोजित कबड्डी के इस महाकुम्भ में डीसी नरेश नरवाल, पानीपत नगर निगम के आयुक्त राहुल नरवाल, एसपी अजीत सिंह शेखावत, डीएसपी अमित अत्री, जिला परिषद की चेयरमैन अनीता मलिक, नगर परिषद की चेयरमैन प्रीती भवानी सिंह, दिव्यांगजन आयोग के आयुक्त राजकुमार मक्कड़, हिसार भाजपा के जिला प्रधान कैप्टन भूपेन्द्र, भाजपा के जिला प्रभारी मनीष मित्तल, भाजपा सोनीपत के जिला प्रधान तीर्थ राणा, पर्यावरण संरक्षण विभाग प्रमुख नवीन गोयल और भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य तुषार हांडा की गरिमामयी उपस्थिति रहेगी। राहुल मुंढाल ने बताया कि प्र्रतियोगिता में भाग लेने के लिए कोई इन्ट्री फीस नहीं ली जायेगी। किसी भी टीम को आने-जाने का किराया नहीं दिया जायेगा।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal