गुरुग्राम में गैंगवार:लॉरेंस के गुर्गों ने कौशल के गुर्गे को गोलियों से भूना

159
SHARE

गुरुग्राम।

लॉरेंस गैंग के गुर्गों ने गैंगस्टर कौशल चौधरी से जुड़े राहुल सोलंकी नाम के शख्स की गोलियां मारकर हत्या कर दी। वारदात राहुल सोलंकी के घर के पास ही हुई। बाइक पर सवार होकर आए नकाबपोश बदमाशों ने 13 राउंड फायरिंग की। लोकल पुलिस के अलावा क्राइम ब्रांच की टीमें पूरे मामले की जांच में जुटी है।

मिली जानकारी के अनुसार, मूलरूप से यूपी के अलीगढ़ का रहने वाला राहुल सोलंकी फिलहाल गुरुग्राम के सेक्टर-10 स्थित सरस्वती एनक्लेव में परिवार के साथ रहता था। राहुल गुरुग्राम में ही टैक्सी चलाता था। मंगलवार की देर रात वह टैक्सी लेकर घर की गली में पहुंची था। टैक्सी खड़ी कर वह घर की तरफ बढ़ा ही था कि उसे बाइक सवार बदमाशों ने रोक लिया।

इससे पहले राहुल कुछ समझ पाता बाइक पर पहुंचे तीनों नकाबपोश बदमाशों ने दनादन फायरिंग कर दी। राहुल को कई गोलियां लगी और वह खून से लथपथ होकर गिर पड़ा। इस दौरान गोलियों की आवाज सुनकर राहुल की बहन उसे बचाने के लिए पहुंची तो बदमाशों ने उसे भी घर के भीतर चले जाने की धमकी दी। वारदात के बाद बदमाश फरार हो गए। घायल राहुल को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

राहुल सोलंकी की हत्या के बाद बुधवार की अल सुबह बॉक्सर रितिक नाम के एक शख्स ने फेसबुक पर पोस्ट डालकर जिम्मेदारी ली है कि राहुल सोलंकी को उनके ही आदमियों ने मारा है। जो भी कौशल, नीरज बवाना और बंबीहा ग्रुप का साथ देगा उसका भी हाल ऐसा ही होगा। साथ ही इसी पोस्ट में धमकी दी कि गुरुग्राम से लेकर रेवाड़ी कर शराब के सारे ठेके इस बार हम लेंगे। अगर किसी ने उनके सामने फ्रॉम भरा तो फिर वह अपना हिसाब ले ले।

इसमें लॉरेंस, काला जठेड़ी, गोल्डी बराड़ व गोगी मान को भी टैग किया गया। इस पोस्ट के बाद अंदेशा लगाया जा रहा है कि राहुल की हत्या लॉरेंस और कौशल चौधरी के बीच चल रही गैंगवार में ही हुई है। हालांकि अभी पुलिस की तरफ से गैंगवार को लेकर कोई पुष्टि नहीं की गई है। पुलिस के आला अधिकारी पूरे मामले की जांच में जुटे है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal