भिवानी: पत्नी निकली हत्यारन, प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या

2754
SHARE

भिवानी।

सहायक पुलिस अधीक्षक भिवानी, लोगेश कुमार, आईपीएस ने आज सीआईए स्टाफ प्रथम भिवानी में पत्रकारों को सतीश ब्लाइंड मर्डर के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि दिनांक 06.05.2023 को गांव तिगड़ाना निवासी एक व्यक्ति ने सूचना दी थी। जिसमें शिकायतकर्ता ने बतलाया की गुजरानी हवाई पट्टी के पास उसके खेतों के पास एक व्यक्ति की नाश पड़ी हुई है। जो मौके पर सीआईए व प्रबंधक थाना सदर व अधिकारियों के द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया था। इसके बाद सीआईए स्टाफ प्रथम भिवानी की टीम ने तकनीकी व महत्वपूर्ण साक्ष्यों को जुटाकर उनका आकलन करके सीआईए स्टाफ प्रथम भिवानी के उप निरीक्षक विशेष कुमार ने अपनी टीम के साथ दिनांक 08.05. 2023 को सतीश ब्लाइंड मर्डर मामले में आरोपी को सिटी स्टेशन कॉलोनी, भिवानी से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की थी। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान रोहतास उर्फ ढीला पुत्र ओमप्रकाश निवासी सिटी स्टेशन कॉलोनी, लाइनपार भिवानी के रूप में हुई है।

जांच इकाई के द्वारा आरोपी रोहतास से गहनता से पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया कि वह अविवाहित है और सिटी स्टेशन भिवानी से शहर भिवानी में ई रिक्शा चलाता है। इससे पहले मेहनत मजदूरी का काम करता था। जो मार्च 2023 में आरोपी रोहतास ने मृतक सतीश उर्फ बबलू पुत्र छगन सिंह निवासी राजान पाना भिवानी के मकान पर मजदूरी का काम किया था। जो काम करने के दौरान आरोपी रोहतास की मृतक सतीश की पत्नी ज्योति से बातचीत शुरू हो गई थी। आरोपी रोहतास व मृतक की पत्नी दोनों शादी करना चाहते थे। इसके बाद आरोपी व ज्योति फोन पर लगातार संपर्क में रहते थे। आरोपी ने बताया कि उसने वह मृतक की पत्नी ज्योति ने फोन पर सतीश की हत्या करने की योजना बनाई थी। आरोपी रोहतास दिनांक 05.05. 2023 को अपनी ई रिक्शा लेकर सतीश को अपनी रिक्शा में बिठाकर निनान लेकर गया था। जहां पर सतीश को अधिक मात्रा में शराब पिलाकर गुजरानी के पास खेतों में ले जाकर उसकी नायलॉन के नाडा से गला घोटकर जान से मार दिया था और सतीश के शव को वही नाले में डालकर आ गया था। आरोपी रोहतास व मृतक सतीश की पत्नी ज्योति के अवैध संबंध थे जिसके चलते सतीश की हत्या की गई थी।

जांच इकाई के द्वारा आज दिनांक 9 मई 2023 को मृतक सतीश की पत्नी ज्योति को भिवानी से गिरफ्तार किया गया है। जांच इकाई के द्वारा आरोपी रोहतास व ज्योति को आज पेश माननीय न्यायालय में किया गया जहां माननीय न्यायालय ने आरोपियों को 2 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है। रिमांड अवधि के दौरान आरोपियों से गहनता से पूछताछ जारी है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal