भिवानी: सिक्योरिटी गार्ड की ईंट मार कर हत्या

387
SHARE

भिवानी।

भिवानी में तिगड़ाना मोड़ के पास स्कूल के सिक्योरिटी गार्ड की ईंटों से प्रहार कर हत्या कर दी गई। सुबह लोगों ने शव पड़ा देखा तो हड़कंप मच गया। सूचना के बाद पुलिस और एफएसएल की टीमें मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की। मृतक के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है।

बताया गया है कि भिवानी के गांव प्रेमनगर का पवन स्कूल में सिक्योरिटी गार्ड का काम करता था। उसका शव सुबह तिगड़ाना मोड़ के पास पड़ा मिला। एसएचओ रमेश चंद्र ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि तिगड़ाना मोड़ पर एक व्यक्ति मृत अवस्था में पड़ा है।

उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान प्रेम नगर निवासी पवन के रूप में हुई है। प्रारंभिक जांच में हत्या का मामला सामने आ रहा है, क्योंकि मृतक पवन के शरीर पर चोट के निशान हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई के लिए नागरिक अस्पताल भेज दिया गया। वहीं पुलिस आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal