दूधिया ने साजिश रचकर चार दिन घर में दिया दूध, फिर दिया लूट की वारदात को अंजाम

181
SHARE

रेवाड़ी।

अपराध अनुसंधान शाखा की टीम ने गत 18 अप्रैल की रात सेक्टर-3 में हुई व्यापारी के घर 50 हजार रुपए की लूट की वारदात को सुलझा लिया है। पुलिस ने एक दूघिए समेत दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर, उनके कब्जे से एक देशी पिस्तौल और 2 कारतूस बरामद किए हैं। एक आरोपी दूधिया है, जिसने चार दिन घर में दूध की सप्लाई करते हुए परिवार की आर्थिक स्थिति का जायजा लिया था। महेंद्र ने पुलिस शिकायत में अपने पिता नरेन्द्र के साथ हुई हथियारों के बल पर लूट का केस दर्ज कराया था। लूट की वारदात घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। खुद एसपी राजेश कुमार ने मौके पर जाकर एक टीम का गठन करते हुए जल्द आरोपियों का पता लगाने के निर्देश दिए थे। सीआईए की टीम ने यूपी के बुलंदशहर निवासी राहुल को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया था। उसे गिरफ्तार करने के बाद जब पूछताछ की गई, तो उसने बताया कि नरेन्द्र के घर पर लूट की वारदात को उसने दूधिए मुंडनवास निवासी बिरेंद्र के साथ मिलकर अंजाम दिया था।

अपने कार्यालय में पत्रकारों के साथ बातचीत में डीएसपी मोहम्मद जमाल ने बताया कि बिरेंद्र दूध का धंधा करता है। उसने नरेन्द्र के घर पर कुछ दिन दूध दिया था। इसी दौरान उसने परिवार का आर्थिक स्थिति का जायजा ले लिया था। मोटा माल मिलने की थी उम्मीद डीएसपी के अनुसार बिरेंद्र को चार-पांच दिन के दौरान ही यह लग गया था कि व्यापारी परिवार होने के कारण घर में मोटा माल मिल सकता है। इसी उम्मीद के साथ उसने राहुल के साथ मिलकर लूट की योजना बनाई। मौका पाकर दोनों ने वारदात को अंजाम दे दिया। पुलिस ने दोनों को लूट की राशि रिकवर करने के लिए रिमांड पर लिया है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal