CIA स्टाफ बनकर केमिस्ट का अपहरण-लूटपाट

681
SHARE

पानीपत।

पानीपत में मेडिकल स्टोर संचालक का बीच रास्ते से अपहरण कर लिया गया। उससे मारपीट कर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया गया। इतना ही नहीं, बदमाशों ने CIA स्टाफकर्मी बनकर यह वारदात की है। बदमाशों ने उस पर नशे के इंजेक्शन बेचने के आरोप लगाते हुए 5 लाख रुपए की मांग की।

एक लाख रुपए ऑनलाइन ट्रांसफर करने के अलावा 7 हजार कैश और उसका मोबाइल लूटकर बदमाश फरार हो गए। बदमाशों ने पीड़ित को गांव भंडारी के खेतों के पास फेंका। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ IPC 323, 341, 365, 379B, 506, 384, 34 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

सदर थाना पुलिस को दी शिकायत में राम कर्ण ने बताया कि TDI सिटी का रहने वाला है। उसने पिछले करीब 20 साल से गांव सिंहपुरा में RK मेडिकोज नाम से केमिस्ट की दुकान संचालित की हुई है। रोजाना की तरह 3 अगस्त को भी वह बाइक पर सवार होकर अपनी दुकान से अपने घर जा रहा था।

रात करीब 8:30 बजे जब वह बोहली और महमद पुर गांव के बीच पहुंचा तो पीछे से एक कार आई और उसके आगे आकर रुक गई। कार में से तीन युवक नीचे उतरे। उनमें से एक के हाथ में डंडा था। वह डर कर वहां से भागने लगा तो उनमें से एक युवक ने उसके सिर में डंडा मारा। इसके बाद उसे जबरदस्ती कार में बैठा लिया। एक कार चलाने लगा और 2 युवक पीछे सीट पर उसके साथ बैठ गए और उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal