कॉलेज प्रोफेसर बना हैवान

168
SHARE
हिसार सिटी।
हिसार के राजकीय कॉलेज में महिला लेक्चरर से कॉलेज में कार्यरत लेक्चरर ने अप्राकृतिक यौन सबंध बनाएं। आरोप हे कि उसे बहाने से कमरे में बुलाया गया और इसके बाद उससे जोर जबरदस्ती की गई। वह किसी तरह से प्रोफेसर के चंगुल से निकल कर घर पहुंची। महिला पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर प्रोफेसर के खिलाफ धारा 354ए,506,377 में केस दर्ज कर लिया है। अभी गिरफ्तारी नहीं हुई है।
महिला जो कि एक्सटेंशन लेक्चरर है ने पुलिस को बताया कि वह सिरसा जिले की रहने वाली है। हिसार के एक कॉलेज में वर्ष 2017 से पढ़ा रही है। 24 जनवरी को उसकी कॉलेज में इवनिंग एग्जाम ड्यूटी लगी हुई थी। एग्जाम के बाद आंसर सीट जमा करवाने के बाद घर जाने लगी तो कालेज के प्रोफेसर उसे मिले।
बहाने से बुलाया कमरे में, की छेड़छाड़
महिला लेक्चरर के अनुसार इस दौरान भूगोल के प्रोफेसर ने कहा कि आपसे इग्नू की डयूटी के बारे में बात करनी है। वह उसे बहाने से एक कमरे में ले गया। वहां अंदर जाते ही प्रोफेसर ने दरवाजा बंद कर लिया। विरोध किया तो बोला कि कालेज में नौकरी करनी है तो उसकी बात माननी पड़ेगी। इसके बाद प्रोफेसर ने उसको जबरदस्ती पकड़ लिया और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा।
महिला लेक्चरर ने पुलिस को बताया कि इस दौरान प्रोफेसर ने उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाएं। बड़ी मुश्किल से बचकर वह अपने घर गई। महिला के अनुसार प्रोफेसर ने पहले भी उसके साथ छेड़छाड़ करने का प्रयास किया था। कालेज से हटाने की धमकी देकर उसे बार बार मिलने का दबाव डाल रहा था। महिला पुलिस ने एक्सटेंशन लेक्चरर की शिकायत पर प्रोफेसर के खिलाफ धारा 354ए, 506, 377 में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस की छानबीन जारी है।
अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal