पानीपत में क्रेन ने लड़की को कुचला:दादा के साथ कॉलेज जा रही थी, मौके पर मौत

327
SHARE

पानीपत।

हरियाणा के पानीपत जिले में गुरुवार सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। बाबरपुर मोड़ के पास कॉलेज जा रही लड़की को क्रेन ने कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर जुटी भीड़ ने पाया कि क्रेन चलाने वाला चालक नाबालिग था।

हादसे की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम नंबर डायल 112 पर दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। लड़की के शव को सिविल अस्पताल भिजवाया गया है। सदर थाना पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है। आरोपी क्रेन छोड़कर भाग रहा था कि लोगों ने दबोच लिया।

मृतका की पहचान 19 साल की साक्षी निवासी बाबरपुर मंडी के रूप में हुई। वह इंजीनियरिंग की फर्स्ट ईयर की छात्रा थी। 65 वर्षीय दादा सुभाष से कॉलेज छोड़ने जा रहे थे कि दोनों को क्रेन ने कुचल दिया। साक्षी की मौत हो गई, वहीं दादा गंभीर रूप से घायल हो गए।

आरोपी चालक 14 साल का नाबालिग है, जो इस समय पुलिस गिरफ्त में है। साक्षी के पिता दीपक बाबरपुर मंडी में एक परचून की दुकान चलाते हैं। साक्षी बड़ी बेटी थी। एक छोटा बेटा भी है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal