बृजभूषण के खिलाफ दिल्ली पुलिस की चार्जशीट में नए खुलासे

471
SHARE

भारतीय कुश्ती संघ (WFI) के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण सिंह पर 6 महिला पहलवानों यौन शोषण केस में बनी चार्जशीट में नए खुलासे हुए हैं। सूत्रों के मुताबिक दिल्ली पुलिस की जांच में 6 में से 2 महिला पहलवानों के साथ छेड़छाड़ और एक का रास्ता रोकने या पीछा करने का मामला सामने आया है।

दिल्ली पुलिस को कॉल डिटेल्स से कुछ खास हाथ नहीं लगा है। इसकी वजह ये है कि टेलिकॉम कंपनियां एक साल से ज्यादा का कॉल रिकॉर्ड नहीं रखतीं। चार्जशीट पेश होने के बाद साक्षी मलिक ने कहा- अब स्पष्ट हो गया है कि बृजभूषण कसूरवार हैं।

साक्षी ने कहा- हमारे वकील ने चार्जशीट की कॉपी के लिए एप्लिकेशन दी है, ताकि हमें जल्द से जल्द उस पर लगाए चार्ज के बारे में पता लगा सके, हम देखेंगे कि वह चार्ज सही है या नहीं। सभी चीजें देखने के बाद हम अगला कदम उठाएंगे। यह भी देखेंगे की हमारे साथ किए गए वादे पूरे हुए या नहीं, जिनमें हमारे ऊपर दर्ज FIR वापस लेने की बात भी शामिल है।

खेल मंत्री अनुराग ठाकुर से मीटिंग में लिए गए फैसले के मुताबिक पहलवानों पर दर्ज दंगे के केस जल्द वापस होंगे। 1-2 दिन में पुलिस कोर्ट जाएगी और केस रद्द करने की एप्लिकेशन दायर करेगी।

इसी बीच शुक्रवार को सांसद बृजभूषण के दिल्ली स्थित घर पर पहुंचे एक शख्स को पुलिस ने हिरासत में लिया है। ये युवक बृजभूषण के बारे में स्टाफ से पूछताछ कर रहा था। जिसके बाद स्टाफ ने शक होने पर PCR को कॉल की और मौके पर पुलिस बुला कर युवक को उनके हवाले कर दिया। पुलिस संदिग्ध युवक से पूछताछ कर रही है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal