भिवानी में किरण चौधरी के नजदीकी नेता सहित हरियाणा में ED रेड

1787
SHARE

भिवानी।

हिसार में इन्फोर्समेंट डायरेक्टोरेट (ED) ने व्यापारी वेदपाल तंवर और हांसी में कांग्रेस नेता सुरेंद्र मलिक के साथ अर्बन एस्टेट में रहने वाले एडवोकेट वजीर कोहाड़ के घर पर रेड की है। सुरेंद्र मलिक का निधन हो चुका है। सुबह ED की टीमों ने पुलिस के साथ दस्तक दी और रेड के दौरान किसी को बाहर नहीं जाने दिया गया। तीनों के घरों पर सुबह से ही कार्रवाई चल रही है। ये सभी भिवानी के खानक डाडम खनन कारोबार से जुड़े हैं।

वेदपाल तंवर भी तोशाम के रहने वाले हैं और मिर्चपुर कांड में दलित नेताओं को अपने फार्म हाउस पर ठहराया था। तब वे काफी चर्चा में आए थे।

कांग्रेसी नेता सुरेंद्र मलिक किरण चौधरी के नजदीकी हैं। ED की टीमों ने केंद्रीय सुरक्षा बलों को उनके घरों के बाहर तैनात कर दिया है। हालांकि अभी तक आधिकारिक रूप से ED के अधिकारियों ने कोई जानकारी नहीं दी।

रेड के दौरान तंवर की पत्नी घर से बाहर आई। उन्होंने कहा कि सुबह 8 बजे से पूरे परिवार को बिठाकर रखा है। उनके पति घर पर नहीं हैं। ये लोग बता भी नहीं रहे कि क्यों आए हैं। ये लोग असली हैं या नकली, हमें तो ये भी नहीं पता। करीब 5 मिनट तक हंगामा देख सुरक्षाकर्मी उन्हें घर के अंदर ले गए।

इस दौरान तंवर के घर से नौकरानी बाहर निकलने लगी तो वह सिक्योरिटी से लड़ने लगी। उसने कहा कि मैं पूरा दिन यहां बैठी नहीं रहूंगी। इसके बाद वह निकल गई। वहीं तोशाम से कुछ लोग तंवर को मिलने आए थे, उन्हें भी सुरक्षाकर्मियों ने अंदर नहीं घुसने दिया।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal