भिवानी, एकता तंवर का अमेजन में 50 लाख के पैकेज पर हुआ चयन

3453
SHARE

भिवानी।

गांव देवसर की लाडली एकता तंवर पुत्री एलवीओ राजेश तंवर का विश्व की जानीमानी कंपनी अमेजन में सॉफटवेयर डवलेप्मेंट इंजिनियिर की पोस्ट पर 50लाख रूपये वार्षीक पैकेज पर चयन हुआ है। एकता तंवर के चयन होने पर हरियाणा राजपूत प्रतिनिधि सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष ओमबीर सिंह तंवर ने बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। उन्होंने कहा कि एकता तंवर ने छोटी सी आयु में कड़ी मेहनत करते हुए यह मुकाम प्राप्त कर समाज का गौरव बढ़ाया है। एकता तंवर से अन्य बेटियों को भी प्रेरणा लेनी चाहिए और अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए दिन-रात मेहनत करनी चाहिए। एकता तंवर के पिता एलवीओ राजेश तंवर ने बताया कि एकता तंवर ने कक्षा पहली से पांचवी तक की शिक्षा केएम स्कूल से प्राप्त की।

उसके बाद कक्षा 6 से 12वीं तक की शिक्षा डीपीएस स्कूल भिवानी से प्राप्त की। इसके  बाद एनआईटी कुरूक्षेत्र से सीएस विषय से बीटेक की डिग्री प्राप्त की। उसके बाद उन्होंने अमेजन कंपनी में सॉफटवेयर डवलेप्मेंट इंजिनियिर पोस्ट के लिए आवेदन किया जिसमें उनका चयन हुआ है। उन्होंने बताया कि  एकता तंवर आरंभ से ही शिक्षा व अन्य सामाजिक गतिविधियों के क्षेत्र में होनहार रही है। उन्होंने बताया कि उनकी माता सीमा तंवर एक ग्रहणी महिला हैं उन्होंने भी अपनी बेटी को अच्छे संस्कार दिए हैं जिसके कारण आज वे इस मुकाम पर खड़ी हैं। एकता तंवर ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता, परिजनों व शिक्षकों को देते हुए कहा कि आज उन्होंने जो मुकाम प्राप्त किया है यह सब उनके उचित मार्गदर्शन एवं आशीर्वाद का परिणाम है। इस अवसर पर सभा के जिला अध्यक्ष अजीत सिंह तंवर, पूर्व जिला प्रधान मामन सिंह परमार, उपाध्यक्ष रमेश तंवर, महामंत्री धर्मपाल सिंह तंवर, कोषाध्यक्ष उदय सिंह तंवर, युवा जिला अध्यक्ष गोपाल चौहान व कंवर पाल परमार आदि ने एकता तंवर को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal