बेरहमी से बुजुर्ग की हत्या,चारों तरफ बिखरा खून

299
SHARE

 रोहतक।

एक व्यक्ति की पुरानी रंजिश के चलते बेरहमी से डंडों से पीटकर हत्या कर दी। वारदात उस समय हुई, जब मृतक अपने ट्रैक्टर वाले कमरे में सो रहा था। सोते हुए ही उस पर हमला किया गया। घटनास्थल को देखकर ही वारदात का अनुमान लगाया जा सकता है। जहां चारों तरफ खून बिखरा हुआ पड़ा था।

गांव घरौठी निवासी रामबीर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके पिता सुरजीत सिंह हर रोज की तरह खाना खाकर ट्रैक्टर वाले कमरे में सो गए थे। वह हर रोज रात को अपने पिता व पशुओं को संभालने के लिए आता था। जब वे शुक्रवार-शनिवार रात को संभालने के लिए आए तो गांव का ही सुनील दरवाजे के पास शराब के नशे में डंडा लेकर घूम रहा था।

उन्होंने बताया कि उसकी मां शनिवार सुबह पशुओं को चारा डालने के लिए गई थी। इसी दौरान देखा कि उनके पिता चारपाई पर मृत अवस्था में पड़े हुए हैं। चारपाई व आसपास तथा दीवारों पर खून के धब्बे भी पड़े हुए थे। उसकी मां यह देखकर घबरा गई। वहीं उसके ताऊ के लड़के रामअवतार को घर से बुलाकर लाई।

रामअवतार ने रामबीर के पास फोन करके इसकी सूचना दी। सूचना पाकर वह मौके पर पहुंचा और देखा तो पाया कि उसके पिता के सिर पर गहरी चोट लगी हुई है। उन्होंने आरोप लगाया कि सुनील ने ही उसके पिता की पुरानी रंजिश में हत्या की। जिसके खिलाफ शिकायत पुलिस को देकर उचित कार्रवाई की मांग की। आरोपी युवक गांव में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। जिसमें आरोपी युवक रात करीब पौने 12 बजे डंडा लेकर घूमा हुआ दिखाई दे रहा है।

लाखनमाजरा पुलिस थाना प्रभारी रणबीर सिंह ने बताया कि मृतक सुरजीत के बेटे के बयान पर गांव के ही सुनील नामक युवक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। प्राथमिक जांच में हत्या का कारण पुरानी रंजिश सामने आ रही है। हालांकि अभी पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। इसके बाद ही स्पष्ट होगा।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal