बिल नहीं भरने वाले उपभोक्ताओं के खिलाफ सख्त हुआ बिजली विभाग

29
SHARE

भिवानी :

स्थानीय बीटीएम चौक स्थित बिजली विभाग के उपमंडल कार्यालय में वीरवार को अधिकारियों व कर्मचारियों की एक मीटिंग आयोजित हुई। मीटिंग के दौरान कार्यकारी अभियंता कुलदीप मोर ने उपमंडल अधिकारी रजनीश तिवारी को निर्देश दिए कि जिस भी उपभोक्ता का बिजली बिल पांच हजार या इससे अधिक और 6 माह का बिल बकाया हो, उन सभी उपभोक्ताओं के कनेक्शन काटे जाए। उसके बाद जल्द ही उपभोक्ताओं का बिजली चोरी का केस भी बनाया जाएगा, ताकि बिजली निगम को होने वाले नुकसान से उबारा जा सकें।

उन्होंने कहा कि जो भी उपभोक्ता गांव के अंदर मकान छोडक़र शहर में आ चुके है तथा उनके गांव का बिल बकाया है वो शहर के बिजली बिल में जोड़ा जाए। उन्होंने निर्देश दिए कि शहर का सर्वे कर खराब बिजली मीटरों को बिल की आधी राशि भरकर जल्द बदले जाए। इसके अलावा खराब बिजली लाईन व पोल को जल्द ठीक किए जाए, ताकि उपभोक्ताओं को होने वाली परेशानियों से निजात दिलाई जा सकेंं। इसके अलावा जल्द ही नए ट्रांसफॉर्मर भी लगाए जाएंगे, ताकि बिजली सुचारू रूप से दी जा सकें। इस मीटिंग में कालुवास, पालुवास, नाथुवास, चांग, सिरसा घोघड़ा, सैय, ढ़ाणी हरसुख के इंचार्ज संदीप नेहरा, ढ़ाणी नरसान, नंदगांव, पालुवास, ढ़ाणा के इंचार्ज अशोक जेई, तिगड़ाना, घुसकानी के इंचार्ज जोगेंद्र जेई, निनाण, कोंट, उमरावत, बामला, नौरंगाबाद, फूलपुरा, देवसर के इंचार्ज शमशेर फोरमैन आदि भी मौजूद रहे। इस दौरान अधिकारी ने स्टाफ को स्पष्ट निर्देश दिए कि किसी का भी बिल बकाया नहीं रहना चाहिए। यदि किसी का भी बिल बकाया रहा तो संबंधित कर्मचारी व इंचार्ज जिम्मेवार होंगे। 

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे Subscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal