महेंद्रगढ़ में पिता की हत्या

62
SHARE

महेंद्रगढ़।

सोमवार (4 मार्च) रात बेटे ने पिता की हत्या कर दी। युवक माता-पिता के झगड़े में बीच-बचाव करने के लिए गया था। उसी दौरान पिता ने बेटे का अंगूठा दांत से काट लिया और पत्थर से वार किया। इसके बाद बेटे ने भी बुजुर्ग पिता के सिर व मुंह पर पत्थर से वार कर उसकी हत्या कर दी।

पिता के शव और घायल बेटे को रात को ही अस्पताल पहुंचाया गया। सदर थाना पुलिस ने मां की शिकायत बेटे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। सिसोठ गांव की रहने वाली रामकला ने पुलिस में दी शिकायत में बताया कि वह 1 बेटे व 2 बेटियों की मां है। उसका लड़का राजेंद्र प्राइवेट कंपनी में जॉब करता है। सोमवार शाम लगभग 7 बजे अपनी ड्यूटी से घर पर आया था। रामकला की पति रामकिशन (64) के साथ घरेलू बात पर कहासुनी हो गई। यह देखकर राजेंद्र पिता पर भड़क गया और धमकाने लगा।

महिला ने बताया कि इसके बाद पति रामकिशन ने लड़के के बाएं हाथ के अंगूठे को दांत से काट दिया। साथ ही घर में रखा पत्थर उठा कर बेटे के सिर पर मारा। इसको लेकर राजेंद्र को भी गुस्सा आया। राजेंद्र ने भी पत्थर उठाकर अपने पिता रामकिशन के मुंह व सिर पर वार करने शुरू कर दिए। रामकिशन पत्थर से लगी चोटों के कारण घर के आंगन में बेहोश होकर गिर गया। परिवार के लोगों ने बाद में रामकिशन को सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। वहां पर डॉक्टरों ने जांच के बाद रामकिशन को मृत घोषित कर दिया। इस बीच घायल बेटे राजेंद्र को भी नागरिक अस्पताल लाया गया। वहां पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद से हायर सेंटर रेफर कर दिया।

DSP जमाल खान ने बताया कि रामकिशन की पत्नी रामकला के बयान पर उसके बेटे के खिलाफ हत्या के आरोप में केस दर्ज कर लिया गया है। आज शव का पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा। पुलिस की जांच टीम छानबीन में लगी हैं। आरोपी बेटा घायल है। उससे पूछताछ की गई है। डॉक्टर की राय पर उसकी गिरफ्तारी पर फैसला होगा।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे ubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal