आपसी विवाद में फायरिंग:गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत; 5 घायल

796
SHARE

जींद ।

गांव गांगोली में आपसी विवाद में गुरुवार को दो पक्षों में खूनी झड़प हो गई। एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष पर गोलियां चला दी। इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि पांच अन्य घायल हैं। दो घायलों की हालत गंभीर है और उनको पीजीआईएमएस रोहतक रेफर किया गया है। गोली चलाने का आरोप रिटायर्ड फौजी पर है, जो कि अब सोनीपत पुलिस में SPO लगा हुआ है। पिल्लुखेड़ा पुलिस वारदात को लेकर छानबीन में लगी है।

गांव गांगोली में खेतों में पानी देने को लेकर गांव के ही धर्मपाल और ओमवीर के परिवार के लोगों में झगड़ा हो गया। दोनों तरफ से एक दूसरे पर जमकर डंडे और लाठियों से वार किए गए। इस दौरान ओमवीर परिवार के लोगों ने धर्मपाल के पक्ष के लोगों पर गोली चलानी शुरू कर दी। इसमें गोली लगने से धर्मपाल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि विकास, विजेंद्र, रामकुमार, बलराज, मंगल गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना की सूचना मिलने पर पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और हालात का जायजा लिया। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में ले नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है। घटना को गंभीरता से लेते हुए अस्पताल को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है और भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।

 प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि धर्मपाल तथा ओमबीर आपस में चाचा ताऊ के परिवार है। पिछले काफी दिनों से दोनों परिवारों में खेत में पानी देने में अन्य छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़ा चला रहा था। इसी विवाद के चलते धर्मपाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal