रोडवेज के नीचे आई छात्रा,मौत

916
SHARE

 हिसार।

बरवाला में रोडवेज की बस के नीचे आने से 19 वर्षीय छात्रा की मौके पर मौत हो गई। छात्री की मौत पर राहगीरों की भीड़ जुट गई और उन्होंने बस को घेर लिया। हालांकि बस के ड्राइवर और कंडक्टर फरार हो गए।

स्थानीय लोगों ने बताया कि छात्रा रोडवेज बस के पिछले टायर के नीचे आई है। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए हिसार के नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया।

मिली जानकारी के अनुसार बरवाला के वार्ड 19 में रहने वाली मनीषा हिसार में कॉलेज में पढ़ाई कर रही थी। सुबह के समय मनीषा बरवाला ने पुराने बस स्टैंड पर हिसार जाने के लिए रोडवेज बस पर चढ़ने का प्रयास किया तो अचानक गिर गई और रोडवेज बस के पिछले टायर के नीचे आ गई। जिससे उसकी जान चली गई।

इस हादसे के बाद बस के चालक व परिचालक मौके से फरार हो गए। वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने बस को घेर लिया। बस फतेहाबाद डिपो की बताई जा रही है। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और आगामी कार्यवाही शुरू कर दी।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal