रेप के बाद बिगड़ी लड़की की हालत

1278
SHARE

पलवल।

सोहना की एक नाबालिग लड़की की दुष्कर्म के बाद हालत बिगड़ गई। वह एक युवक के साथ घर से भागी थी। दोनों छिप कर रोहतक में रह रहे थे। दोनों के बीच शारीरिक संबंध बने। लड़की की हालत बिगड़ने पर उसे रोहतक पीजीआई ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत देख पुलिस बुला ली। रोहतक में जीरो एफआईआर दर्ज की गई। अब उसी के आधार पर पलवल में दुष्कर्म, पोक्सो एक्ट व अन्य धाराओं में केस दर्ज हुआ है।

महिला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुशीला देवी के अनुसार, गुडगांव जिले के सोहना निवासी नाबालिग लड़की ने दी शिकायत में कहा है कि वह अपनी बड़ी बहन के देवर के साथ घर से भाग आई थी। भागकर वह अपनी बहन के घर पहुंची, जहां से उसकी बहन का ससुर दोनों को लेकर सोहना उनके घर छोड़ आया। वहां लड़की के परिजनों से बात की, लेकिन उनके विरोध के चलते लड़के का पिता दोनों को रोहतक के पास अपने गांव ले गया और दोनों को अलग-अलग कर दिया।

नाबालिग लड़की की तबीयत बिगड़ गई तो युवक उसे रोहतक पीजीआई लेकर पहुंचा। वहां डॉक्टरों ने उसकी हालत देखते ही पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने लड़की के नाबालिग होने के चलते लीगल एआईडी से संपर्क कर उसकी काउंसिलिंग कराई। इसके बाद रोहतक पुलिस ने आरोपी के खिलाफ नाबालिग से दुष्कर्म करने का मामले जीरो एफआईआर दर्ज कर जांच के लिए पलवल भेज दी। रोहतक पुलिस का कहना था कि मामला जिला पलवल के गदपुरी गांव का है।

पलवल महिला थाना की जांच अधिकारी एसआई सुशीला के अनुसार, पीड़िता के बयान पर आरोपी युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 376(2)(एन) व 6 पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal