भिवानी : बारात में जा रहे 2 युवकों की मौत

1116
SHARE

भिवानी ।

सिमलीबास के समीप संतुलन बिगड़ने से एक बोलरो गाड़ी पेड़ से टकरा गई। हादसे में गाड़ी में सवार 2 युवकों की मौत हो गई और 3 घायल हो गए। पांचों युवक बारात में मदीना जा रहे थे। एक साथ दो युवकों की मौत से गांव में मातम पसरा है और शादी की खुशी भी फिकी पड़ गई। घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है, वहीं दोनों मृतकों के शवों के पोस्टमार्टम के लिए परिजन-पुलिस कार्रवाई कर रही है।

बताया गया है कि बीती रात गांव सूरपुरा कलां निवासी अनिल अपने साथी अनिल व अन्य तीन दोस्तों के साथ अपने गांव सूरपुरा से मदीना बारात में जा रहे थे। जब वे गांव सिमलीबास के समीप पहुंचे तो उनकी बोलेरो गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया। इससे बोलेरो गाड़ी पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में में गांव सूरपुरा निवासी अनिल (24) व अनिल कुमार (20) की मौत हो गई। 3 अन्य युवक घायल हो गए। घायलों को भिवानी के नागरिक अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

तोशाम पुलिस थाना से जांच अधिकारी ASI रामभज ने बताया की सड़क हादसे की सूचना मिली थी। वे मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि दोनों युवकों की मौके पर मौत हो गई। शव को कब्जे में लिया गया और आज परिजनों के बयान दर्ज कर पोस्टमॉर्टम करवाया गया।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal