पोते ने की दादी की हत्या

876
SHARE

अंबाला।

77 वर्षीय बुजुर्ग घरेलू हिंसा की बलि चढ़ गई। 3 दिसंबर को बुजुर्ग महिला के सिर में उसके ही पोते ने गमला मारा था, जिसकी रविवार को मौत हो गई। पुलिस ने पोते व उसकी पत्नी समेत 3 के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

अंबाला सिटी के मोती नगर निवासी कमल ने बताया कि मकान के ऊपर हिस्से में उसका बड़ा बेटा नितिन अपने बच्चों और अपनी मां कविता के साथ रहता है। जबकि वह अपनी 77 वर्षीय मां सतपाली के साथ रहता था। 3 दिसंबर की रात को उसका उसकी पत्नी कविता के साथ झगड़ा हुआ था।

इसी बीच, उसका बेटा नितिन उर्फ लक्की ऊपर से नीचे आ गया और उसके साथ मारपीट करने लगा। जब उसकी मां सतपाली बीच-बचाव करने लगी तो नितिन ने गमला उठा उसकी मां सतपाली के सिर में मार दिया।

व्यक्ति ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी कविता, उसकी पत्नी का भतीजा प्रदीप समेत 3-4 लड़कों ने उनके साथ मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी भी दी।  शिकायतकर्ता कमल ने बताया कि 11 दिसंबर को उसकी मां सतपाली की चोट लगने के कारण मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। उधर, कमल की शिकायत पर नितिन उर्फ लक्की, प्रदीप और सुखविंदर कौर के खिलाफ धारा 323, 304, 506, 120-B व 34 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal