मांगों को लेकर एनएसयूआई ने सीबीएलयू में किया प्रदर्शन

34
SHARE

भिवानी।

एनएसयूआई के पदाधिकारियों ने सोमवार को चौ. बंसीलाल विश्वविद्यालय में प्रदर्शन करते हुए कुलसचिव को ज्ञापन सौंपा। एनएसयूआई पदाधिकारियों ने विवि प्रशासन को मांगों का समाधान करने के लिए दो दिन का समय दिया है। मगर समाधान नहीं हुआ तो उन्होंने विश्वविद्यालय के गेट पर ताला जड़ने की चेतावनी दी है।

एनएसयूआई सीबीएलयू अध्यक्ष प्रवीण बूरा एवं छात्र नेता सचिन कौशिक ने कहा कि गत वर्ष भर्ती मामले में सीबीएलयू के परीक्षा नियंत्रक का नाम खुले तौर पर सामने आया था, जिससे सीबीएलयू की साख पर प्रश्नचिह्न लगा है। इसलिए परीक्षा नियंत्रक के खिलाफ कार्रवाई की जाए। वहीं विश्वविद्यालय के नए कैंपस के पास बस क्यू सेंटर ना होने से विद्यार्थियों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। उन्होंने कहा कि परीक्षा को ऑफलाइन व ऑनलाइन दोनों विकल्पों के साथ आयोजित करवाने के साथ लंबित परीक्षा परिणाम भी जल्द घोषित किए जाए। इसके साथ ही वर्ष 2017-19 के बैच के विद्यार्थियों को मर्सी चांज दिया गया था, लेकिन उनसे अधिक फीस वसूली जा रही है, जिससे भी छात्र असमंजस की स्थिति है, फीस को कम किया जाए। छात्र नेताओं ने कहा कि सीबीएलयू के नए कैंपस में कैंटीन की व्यवस्था भी दी जाए, रोड से मैन कैंपस तक जाने के लिए विद्यार्थियों को कच्ची रोड से गुजरना पड़ता है, जिसे पक्का किया जाए। इसके साथ पूर्व सीएम चौ. बंसीलाल की फोटो के साथ सीबीएलयू के कैलेंडर को सभी विभागों में वितरित किए जाए। इस दौरान सीबएलयू में चौ. बंसीलाल की प्रतिमा लगाने की मांग की। छात्र नेताओं ने सीबीएलयू प्रशासन को दो दिन का अल्टीमेटम देते हुए कहा कि यदि जल्द ही उनकी समस्या का समाधान नहीं हुआ तो दो दिन बाद सीबीएलयू को ताला जड़ने का काम करेंगे। इस अवसर पर गौरव बूरा, हरीश बूरा, स्वीटी, इशांत पंवार, कविता आर्य, रचना, पूजा चौहान, विक्कू ढांडा उपस्थित रहे।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal