जिम ट्रेनर और टैटू मेकर बने लुटेरे

375
SHARE

अंबाला।

 पंजाब में पुलिस के लिए सिर दर्द बने 3 लुटेरों को पुलिस ने काबू किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 1 बाइक, 8 मोबाइल, 2 चाकू समेत अन्य डॉक्यूमेंट्स बरामद किए हैं। पकड़े गए आरोपियों में एक जिम ट्रेनर है तो दूसरा टैटू मेकर। तीनों आरोपियों पंजाब के जिला पटियाला के रहने वाले हैं। आरोपी नशे की पूर्ति पूरी करने के लिए अंबाला और पटियाला में लूटपाट की वारदातों को अंजाम देते थे।

SP जशनदीप सिंह रंधावा ने बताया कि CIA-1 की टीम ने थाना पंजोखरा में दर्ज लूट के मामले में कार्रवाई करते हुए पटियाला की जग्गी कॉलोनी राजपुरा टाउन (पंजाब) निवासी रविंद्र सिंह उर्फ रवि और गांव नीलपुर निवासी सतनाम उर्फ सत्ता और गांव रुड़का निवासी दविंद्र सिंह उर्फ काका को गिरफ्तार किया था। CIA आरोपियों को 26 फरवरी तक रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है।

SP ने बताया कि आरोपी रविंद्र उर्फ रवि एक टैटू मेकर है और सत्ता जिम ट्रेनर है। इनके साथ दविंद्र सिंह उर्फ काका भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपी नशे के आदी हैं। नशे की पूर्ति के लिए ही लोगों को हथियार दिखाकर लूटपाट की वारदात को अंजाम देते थे।

पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने अंबाला व पटियाला में कई वारदातों को अंजाम दिया है। अभी तक आरोपियों ने 3 वारदातों को कबूला है। पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ में जुटी है।मंडौर निवासी बजिंद्र सिंह ने थाना पंजोखरा में शिकायत दर्ज कराई थी कि 11 अक्टूबर 2022 को गांव मंडौर के पास अज्ञात बदमाशों ने चाकू दिखा गला दबाते हुए उससे नकदी, बाइक और मोबाइल लूट लिया था। इसके अलावा बदमाशों ने थाना बलदेव नगर में 20 फरवरी 2022 में दर्ज स्नैचिंग, थाना सदर में धारा 459 के तहत दर्ज केस, पंजाब के पटियाला में भी अलग-अलग लूटपाट व छीना झपटी की वारदातों को अंजाम देना कबूल किया है।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी रविंद्र सिंह उर्फ रवि की राजपुरा में टैटू की दुकान है। आरोपी सतनाम उर्फ सत्ता जिम ट्रेनर है, लेकिन लूटपाट की वारदातों का मास्टर माइंड है। गैंग का मुखिया भी यही है। आरोपी देवेंद्र सिंह उर्फ काका फेसबुक पर असले के साथ फोटो डाल लोगों को डराता है। तीनों नशे के आदी हैं।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal