हांसी : शराब ठेकेदार को मारी गोली

928
SHARE

 हांसी ।

गांव गुराना में बदमाशों ने शराब ठेकेदार को गोली मार दी। ठेकेदार की हालत गंभीर है और उनका हिसार के एक निजी अस्पताल में ऑपरेशन चल रहा है। वारदात बाइकों पर सवार होकर आए 8-9 युवकों ने की है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर हमलावरों की पहचान के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

नारनौद क्षेत्र के गुराना गांव के नरेश कुमार ने बताया कि वह खेती बाड़ी करता है। वह दो भाई व एक बहन है। उनके भाई दिनेश ने गांव गुराना में शराब के ठेके में हिस्सेदारी की हुई है। दिनेश व चाचा का लडका भरत सिंह, सन्नी 2 मोटरसाइकिलों पर नहाने के लिये नहर पर गये हुए थे। नहाने के बाद वह सभी गांव की तरफ आ रहे थे तो गांव के नजदीक पहुंचने पर कई अज्ञात बदमाशों ने उनके मोटरसाइकिल रुकवा लिये।

नरेश ने बताया कि इसी दौरान 2 युवकों ने पिस्तौल निकालकर कहा कि हम गोली भी मार देंगे। इस पर नरेश, दिनेश ने उनके मोटरसाइकिल के नम्बर देखने चाहे तो लड़कों ने अपने हाथों में लिये हुए पिस्तौलों से गोली चलानी शुरू कर दी। नरेश ने बताया कि वह नीचे बैठ गया तो एक गोली उनके दाहिने कान के साथ से निकल गई। दूसरे युवक द्वारा चलाई गई गोली दिनेश की छाती व बाजू में लगी। एक गोली के छर्रे उनके भतीजे सन्नी की बाजू में लगे।

उन्होंने जोर से बचाव-बचाव की आवाजें लगाई तो हमलावर अपनी मोटरसाइकिलों पर बैठकर भागने लगे। थोड़ी दूरी पर उनकी एक मोटरसाइकिल वहीं पर गिर गया। बाद में वे मोटरसाइकिल पर बैठकर गांव डाटा की तरफ भाग गये।उनके परिवार वाले दिनेश ,भतीजे सन्नी को साधन का प्रबन्ध करके हिसार के प्राइवेट अस्पताल में ले गए। जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या प्रयास व विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal