हरियाणा डिप्टी CM के काफिले का एक्सीडेंट

376
SHARE

हिसार।

हरियाणा के डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला के काफिले की गाड़ी का हिसार के ढंढूर- अग्रोहा के बीच एक्सीडेंट हो गया। हादसा रात करीब 11 बजे हुआ। उस समय डिप्टी सीएम हिसार से सिरसा जा रहे थे। हादसे में पायलट गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे की वजह धुंध रही।

डिप्टी सीएम के काफिले के आगे एक ट्रक चल रहा था। अचानक ट्रक ने ब्रेक लगाई तो पीसीआर 19 उससे टकरा गई। पीछे चल रही एस्कॉर्ट गाड़ी पीसीआर 19 से जा टकराई। इसमें कमांडो को हल्की चोट लगी।

जबकि डिप्टी सीएम की गाड़ी बाल- बाल बची। इसके बाद पुलिस ने दूसरी गाड़ी मंगवा एस्कार्ट लगाई और डिप्टी सीएम के काफिले को सिरसा रवाना किया। जबकि दुर्घटनाग्रस्त गाड़ियों को पुलिस लाइन में खड़ा किया।

हादसे के बाद डिप्टी सीएम के आवास पर सुबह समर्थकों का तांता लग गया। सिरसा में उन्होंने आज मिठी सुरेरां गांव में पूर्व विधायक भागी राम द्वारा आयोजित जनसभा को संबोधन करना है। पूर्व विधायक भागी राम इनेलो छोड़कर जजपा में हाल ही में शामिल हुए है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal