हरियाणा ग्रुप-C भर्ती एग्जाम का पहला शेड्यूल जारी

153
SHARE

चंडीगढ़।

हरियाणा में ग्रुप-C भर्ती को लेकर बड़ा अपडेट है। हरियाणा स्टाफ सलेक्शन कमीशन (HSSC) ने भर्ती एग्जाम का पहला शेड्यूल जारी कर दिया है। एक से 2 जुलाई को लिखित परीक्षा आयोजित की जाएगी। फर्स्ट फेज में 12 ग्रुपों के तहत होने वाली भर्ती के लिए ये परीक्षा होगी। परीक्षा से पहले 28 जून को आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर एडमिट कार्ड अपलोड कर दिए जाएंगे। ग्रुप सी के 49 नंबर के होने वाली लिखित परीक्षा को अभी पोस्टपोन्ड किया गया है। इसका नोटिफिकेशन आगे जारी किया जाएगा।

पहली जुलाई को लिखित परीक्षा सुबह 10.30 बजे से शुरू होगी, जो दोपहर 12.15 बजे तक होगी। एग्जाम के लिए अभ्यर्थियों का 8.30 बजे से प्रवेश शुरू हो जाएगा। साढ़े नौ बजे के बाद किसी भी अभ्यर्थी को प्रवेश नहीं दिया जाएगा। इसके साथ ही 2 जुलाई को शाम की पाली में परीक्षा आयोजित की जाएगी। शाम 3.15 बजे से परीक्षा शुरू होगी, जो शाम 5.00 बजे तक होगी। अभ्यर्थियों को इसमें भी समय से पहले पहुंचना जरूरी होगा।

ग्रुप सी के होने वाली लिखित परीक्षा के लिए पहले 24 जून से एग्जाम की शुरुआत होनी थी। इसके बाद अब हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन ने इन पदों के लिए लिखित परीक्षा को रिशेड्यूल्ड किया है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal