रोहतक में पति की हैवानियत

189
SHARE

रोहतक।

रोहतक में पत्नी ने पति को संबंध बनाने से मना कर दिया तो पति हैवान बन गया। वह उसे तीन दिनों तक बेल्ट से पीटता रहा। महिला का आरोप है कि इस पूरे मामले में उसकी सास ने भी पति का साथ दिया। पीड़िता ने पुलिस में शिकायत देकर पति और सास के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

दिल्ली की रहने वाली पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी लव मैरिज 22 जनवरी 2010 को रोहतक स्थित एक कॉलोनी के रहने वाले व्यक्ति से हुई थी। शादी के बाद उसके 3 लड़के हैं। 29 जनवरी को महिला के पति ने संबंध बनाने की कोशिश की, लेकिन महिला ने अपने पति को संबंध बनाने से मना कर दिया।

मना करने के कारण पति को गुस्सा आ गया। जिसके बाद उसके पति ने लगातार 3 दिन तक उसको बेल्ट से मारा व पिटाई करता रहा। जिसके बाद महिला अपने मायका चली गई। मायके वाले उसे उपचार के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर उसे भर्ती करवाया गया। पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसके सास भी उसके पति का ही साथ देती है।

यहां तक कि उसके पति ने जान से माने की भी धमकी दी है। जिसके बाद महिला ने अपने पति व सास के खिलाफ शिवाजी कॉलोनी पुलिस थाने में शिकायत दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर महिला के पति व सास के खिलाफ मारपीट व धमकी देने का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal