जींद में छात्रों ने नए बस अड्डे पर जमकर काटा बवाल , नेशनल हाईवे पर लगाया जाम

32
SHARE

जींद।

शहर के अंदर से बसें गुजारने की मांग को लेकर छात्रों ने नए बस अड्डे पर जमकर बवाल काटा। खफा छात्रों ने नए बस अड्डे के गेट को बंद कर दिया वहीं सामने नेशनल हाईवे बाईपास को भी जाम कर दिया। जाम लगने की सूचना पाकर डीएसपी धर्मबीर, रोहताश ढुल, सिविल लाइन तथा शहर थाना प्रभारी पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंच गए। बावजूद इसके छात्र अपनी मांगों तथा लिखित में देने पर अड़े रहे। बसों का परिचलन बंद होने तथा नेशनल हाईवे जाम होने के चलते वाहन चालकों तथा यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

वहीं ट्रैफिक मैनेजर पुरूषोत्तम शर्मा ने भी छात्रों को समझाने की कोशिश की लेकिन छात्र बसों को शहर के अंदर से गुजारने की मांग पर अड़े रहे। छात्रों का कहना था कि सभी शिक्षण संस्थान शहर के गोहाना रोड व आसपास स्थित हैं। बस अड्डे से गोहाना रोड के लिए थ्रीव्हीलर में किराया 20 रुपये लगता है। जबकि सिटी बस में भी उनके पास मान्य नहीं है। जिसके चलते उन्हें दोहरा किराया देना पड़ रहा है और उन पर आर्थिक बोझ बढ़ रहा है। इसे लेकर उन्होंने जीएम को चार बार मिल भी चुके हैं लेकिन उनकी समस्या का कोई समाधान नहीं किया जा रहा है।

जाम लगने तथा बस अड्डे का गेट बंद किए जाने की सूचना मिलने डीएसपी धर्मबीर सिंह व रोहताश ढुल मौके पर पहुंचे। उन्होंने छात्रों को आश्वासन दिया कि रोडवेज अधिकारियों से मिल कर उनकी समस्या का निदान करवाएंगें। बावजूद इसके छात्र लिखित में दिए जाने तथा तुरंत प्रभाव से बसों को शहर से गुजारने की मांग पर अड़े रहे। बसों का परिचलन बंद होने के चलते यात्रियों तथा वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

 अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal