व्यापारी के बेटे का अपहरण:फिरौती मांगी; बुरी तरह मारपीट कर जबरन शराब पिलाई और वीडियो बनाई

74
SHARE
Young woman tied to a chair in a empty room, hands close up

रेवाड़ी हरियाणा के रेवाड़ी जिले में एक व्यापारी के बेटे का बदमाशों ने अपहरण कर लिया। उसके बाद शहर में ही एक बदमाश के घर ले जाकर उसके साथ मारपीट करके फिरौती मांगी गई। इतना ही नहीं बदमाशों ने जबरन शराब भी पिलाई और फिर वीडियो बना लिया। बदमाशों के चंगुल से छूटने के बाद घर पहुंचे पीड़ित ने अपने पिता को वारदात के बारे में जानकारी दी। सिटी पुलिस ने तीन बदमाशों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

 जानकारी के अनुसार, रेवाड़ी शहर के गांधी नगर में रहने वाले संदीप पुत्र गिरधारी लाल ने पंजाबी मार्केट में पर्स की दुकान की हुई है। 11वीं कक्षा में पढ़ने वाला उसका 16 साल का बेटा मंगलवार की शाम 6 बजे दुकान से घर जाने के लिए निकला था। इसी दौरान सैनी स्कूल के पास कार लेकर खड़े गौरव उर्फ गोलू, रवि व नरेश नाम के तीन युवकों ने उसे किडनैप कर लिया। पहले कार में उसके साथ मारपीट की गई और फिर उसे शहर के शांति नगर में निखिल के घर पर ले गए।

वहां बदमाशों ने 10 हजार रुपए की फिरौती मांगी। इतना ही नहीं उसके साथ लाठी-डंडों से बुरी तरह मारपीट भी की गई। बदमाशों ने जबरन उसे शराब पिलाई और फिर वीडियो भी बना ली। बदमाशों ने 10 हजार रुपए देने की डिमांड की। करीब एक घंटे तक उसे घर में ही बंद करके रखा और पुलिस को बताने पर गोली मारने की धमकी दी। जब पीड़ित छात्र ने 10 हजार रुपए देने की हां कर दी तो उसे छोड़ दिया गया। बुरी तरह घबराया छात्र घर पहुंचा और पिता संदीप को आपबीती सुनाई।

संदीप ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। सिटी पुलिस ने संदीप की शिकायत पर आरोपी गौरव उर्फ गोलू, रवि, नरेश के खिलाफ धारा 342, 365, 386, 387, 506, 34 आईपीसी के तहत केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। देर रात ही पुलिस ने तीनों बदमाशों के घर दबिश भी दी, लेकिन वे पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाए।

 

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे

Subscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal