कुलदीप बिश्नोई कांग्रेस में 2 नंबर के नेता थे, भाजपा में कोई स्थान नही -दीपेन्द्र हुड्डा

136
SHARE

हिसार।

हरियाणा के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा ने कुलदीप बिश्नोई के भाजपा में शामिल होने के बाद उनके राजनीतिक कद पर सवाल उठाया है। दीपेंद्र ने आदमपुर के सदलपुर गांव में शुक्रवार रात को जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कुलदीप बिश्नोई ने अपने स्वार्थ के कारण आदमपुर को बार-बार उपचुनाव दिए। हरियाणा में सबसे ज्यादा उपचुनाव आदमपुर में हुए।

स्वार्थ के लिए दिए बार- बार उपचुनाव उन्होंने कहा कि मैं कुलदीप बिश्नोई से पूछना चाहता हूं कि आपने अपने स्वार्थ की राजनीति में आदमपुर को बार-बार उपचुनाव दिए। लेकिन कोई काम नहीं किया। लोगों ने आपको अवसर भी दिए। अपने स्वार्थ में आपने अपने पिता की राजनीति को नुकसान पहुंचा।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस में आप नंबर दो पर होते थे, परंतु भाजपा में जो आपका स्थान होना चाहिए था, वह नहीं है। हमें बड़ा दुख होता है जो मान सम्मान आपका कांग्रेस में था वह अब भाजपा में नहीं है। दीपेंद्र ने कहा कि राजनीतिक में चौधरी भजनलाल का अपना अलग सम्मान था, वे लोगों को पहचानते थे। लेकिन आप में वो काबिलियत नहीं है। कुलदीप बिश्नोई कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष की कुर्सी न मिलने पर पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हुए थे। इसके बाद आदमपुर से इस्तीफा दिया और उनके बेटे भव्य बिश्नोईhttp://www.bhiwanihalchal.com ने चुनाव लड़ा। भव्य ने इस उपचुनाव में कांग्रेस के पूर्व केंद्रीय मंत्री जयप्रकाश को हराया।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal