शराब पीने से रोकने पर पत्नी की हत्या करने वाला काबू

101
SHARE

फरीदाबाद।

हरियाणा के फरीदाबाद शहर में पत्नी की हत्या करने वाले 5 हजार के इनामी आरोपी पति को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बचने के लिए हरियाणा, दिल्ली, राजस्थान, यूपी, पंजाब आदि स्थानों पर जगह बदल-बदलकर रहने लगा था।

पति-पत्नी दोनों फरीदाबाद के खेड़ी कला गांव में भट्ठे पर दिहाड़ी मजदूरी का काम करते थे। आरोपी को शराब पीने की आदत थी और वह दिन-रात शराब पीता था। उसकी पत्नी उसे शराब पीने से रोकती थी, जिसकी वजह से उनका बार-बार झगड़ा होता था।

6 अगस्त 2021 को सुबह 7:00 बजे जब कल्पना खाना बना रही थी तो उसका पति शराब पी रहा था और जब उसने अपने पति को शराब पीने से मना किया तो आरोपी को गुस्सा आ गया और उसने कल्पना का सिर पकड़कर चूल्हे की जलती आग में उसका मुंह डाल दिया जिससे कल्पना का चेहरा जल गया।

आरोपी यहीं नहीं रुका और उसके बाद उसने गर्म दाल कल्पना के मुंह पर फेंक दी, जिससे उसका चेहरा और गर्दन और ज्यादा जल गई। इसके बाद आरोपी ने उसे धमकी दी कि अगली बार उसने ऐसा किया तो उसे जान से मार देगा। महिला के परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां कुछ दिन बाद इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

सूत्रों से सूचना प्राप्त हुई की आरोपी फरीदाबाद आया हुआ है। क्राइम ब्रांच की टीम का गठन किया गया। टीम ने कड़ी मशक्कत करते हुए आरोपी को बीपीटीपी पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह शराब पीता था और उसकी पत्नी उसे शराब पीने से रोकती थी। इसलिए उसने गुस्से में आकर अपनी पत्नी को जला दिया था, जिससे उसकी मौत हो गई।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal