मेदांता गुरुग्राम को बम से उड़ाने की धमकी:अस्पताल के कॉल सेंटर पर आई आतंकी हमला करने की चेतावनी

301
SHARE

गुरुग्राम।

साइबर सिटी गुरुग्राम में स्थित देश के नामी मेदांता अस्पताल को आतंकी हमले में बम से उड़ाने की धमकी मिली है। धमकी अस्पताल के कॉल सेंटर पर दी गई। इसके बाद अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। अस्पताल प्रबंधन ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। शुरुआती जांच में किसी सिरफिरे की शरारत लग रही है। हालांकि पुलिस मामले को पूरी गंभीरता से ले रही है। साथ ही अज्ञात पर केस भी दर्ज कर लिया गया है, लेकिन आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से दूर है।

मिली जानकारी के अनुसार, एक अज्ञात शख्स ने फोन कर अस्पताल में बम होने की सूचना दी थी। अस्पताल के डायरेक्टर संजीव गुप्ता ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मेदांता अस्पताल में सर्च ऑपरेशन चलाया, लेकिन पुलिस को अस्पताल से किसी प्रकार का बम या कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है। धमकी के इस मामले में गुरुग्राम के सदर थाना में धारा 356/506 के तहत केस दर्ज किया गया है। साथ ही पुलिस फोन करने वाले अज्ञात शख्स की तलाश में जुट गई है।

बता दें कि गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में देश ही नहीं, बल्कि विदेशों से भी लोग इलाज कराने पहुंचते हैं। हर दिन यहां वीआईपी और वीवीआईपी लोग इलाज कराने आते हैं। इसलिए धमकी मिलने के बाद अस्पताल की सुरक्षा भी बढ़ाई गई है। साथ ही पुलिस धमकी देने वाले शख्स की तलाश में जुटी है, परंतु अभी पुलिस के हाथ खाली हैं। पुलिस कॉल डिटेल भी खंगाल रही है, ताकि आरोपी तक पहुंचा जा सके।

कोठी में हैंड ग्रेनेड मिल चुके
कुछ दिन पहले ही गुरुग्राम स्थित एक कोठी में हैंड ग्रेनेड भी मिल चुके हैं। करीब 6 हैंड ग्रेनेड मिलने के मामले की जांच अभी भी चल रही है। इसके साथ ही दिल्ली से सटा होने के साथ ही साइबर सिटी गुरुग्राम खतरा बना रहता है। इस वजह से भी धमकी मिलने के बाद गुरुग्राम पुलिस पूरी तरह एक्टिव हो गई है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal