मन की बात कार्यक्रम 100वें एपिसोड को करोड़ों लोग सुनकर रचेंगे इतिहास : सांसद धर्मबीर सिंह

130
SHARE

भिवानी :

भिवानी-महेंद्रगढ़ से लोकसभा सांसद चौ. धर्मबीर सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात के 100वें एपिसोड को लेकर देश भर में उत्साह एवं जोश है तथा इस कार्यक्रम को सुनने के लिए ना केवल भिवानी, बल्कि देश की जनता में उत्सुकता रहती है। उन्होंने कहा कि 30 अप्रैल रविवार को होने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात के 100वें एपिसोड को अकेले भिवानी जिला में 957 बूथों पर एक लाख से अधिक लोग सुनेंगे तथा देश भर में करोड़ो लोग सुनकर एक इतिहास रचने का काम करेंगे। सांसद धर्मबीर सिंह शनिवार को स्थानीय पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाऊस में पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर रविंद्र बापोड़ा, सुधीर चांदवास, जिला मीडिया प्रभारी रोहताश चौहान भी मौजूद रहे।
सांसद धर्मबीर सिंह ने कहा कि अब देश के करोड़ों लोग मोदी की मन की बात कार्यक्रम को सुनने लगे हैं। इसमें बुजुर्ग, महिला युवा वर्ग सभी शामिल है, जो नियमित रूप से इस कार्यक्रम को सुनते है, क्योंकि मोदी अपने मन की बात में छोटे से छोटी समस्या को उठाते हैं। वो बताते हैं कि कैसे बच्चों को पढ़ाई कैसे करनी चाहिए, बिजली, पानी व पर्यावरण कैसे बचाए, साफ-सफाई क्यों ज़रूरी है और कैसे रखें तथा बीमार होने पर जेनेरिक जैसी सस्ती दवा से कैसे ठीक हो। सांसद चौ. धर्मबीर सिंह ने कहा कि अब हर कोई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात में रूची रखने लगे हैं। उन्होंने कहा कि अकेले भिवानी जिला में मोदी के मन की बात के 100वें एपिसोड को 957 बूथों पर एक लाख लोग सुनेंगे। उन्होंने बताया कि वो स्वयं वार्ड नंबर-15 में लोगों के संग बैठकर इस कार्यक्रम को सुनेंगे।
पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए सांसद चौ. धर्मबीर सिंह ने कहा कि गर्मी के मौसम में किसी प्रकार से पानी की कोई किल्लत नहीं होगी। पेयजल की समुचित व्यवस्था रहेगी। उन्होंने आमजन से भी आह्वान किया कि वे गर्मी के मौसम एवं जल संकट को देखते हुए पानी को व्यर्थ बहने से बचाएं। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश भर में विकास कार्य जोरों पर है। उन्होंने कहा कि गांव और शहर जोडऩे की बात हो, सडक़ों पर युद्ध स्तर पर कार्य किया जा रहा है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal