भिवानी में जल्द शुरू होगा खनन कार्य -जेपी दलाल

121
SHARE

भिवानी।

डाडम और खानक में बंद पड़े खनन कार्य को शुरू कराने को लेकर कृषि मंत्री जेपी दलाल जल्द ही सीएम मनोहर लाल से बात करेंगे। सब ठीक रहा तो जल्द भिवानी में पहाड़ों पर खनन शुरू होगा। हज़ारों लोगों को रोज़गार मिलेगा और भवन निर्माण सामग्री सस्ती होगी।

कृषि मंत्री जेपी दलाल ने शनिवार को भिवानी में लोगों की समस्याएं सुनते हुए खनन जल्द शुरू कराने के संकेत दिए। उन्होंने कहा वे खनन शुरू करवाने के लिए सीएम से बात करेंगे। दलाल ने माना कि भिवानी के खानक और डाडम में खनन बंद होने से 20 से 30 हज़ार लोग बेरोज़गार हैं। लोगों को निर्माण सामग्री महंगी दरों पर मिल रही है।

26 दिसंबर से शुरू हो रहे विधानसभा के शीतकालीन सत्र में विपक्ष के हंगामे को लेकर कहा कि भाजपा सरकार पारदर्शिता से काम करती है। विपक्ष के लिए कोई मुद्दा नहीं छोड़ा है। विपक्ष केवल सुर्खियों में रहने के लिए हंगामा करता है। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार की नीतियों के चलते लोगों के घर बैठे काम हो रहे हैं। अब काम के लिए नेताओं के पीछे घूमने की प्रवृत्ति को ख़त्म कर दिया है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal