कार बस की टक्कर में पुलिस व आर्मी जवान की मौत , दो घायल

159
SHARE

रोहतक । खरखोदा सोनीपत मार्ग पर गांव रोहट के पास बड़ा हादसा। देर रात कार व रोडवेज बस की भिड़ंत में सांपला थाने में तैनात हवलदार सुनील निवासी धौड जिला झज्जर की मौके पर मौत, एसआई इंद्रजीत गंभीर। वही गाडी में बैठे आर्मी जवान विजय की भी मौत हो गयी हैं।

विजय जो आर्मी में जयपुर में तैनात है जो मोर खेड़ी के है इसका कोई पैसों को लेनदेन में सांपला थाना में कोई मामला चल रहा था जिसकी तफ़्तीश में सांपला थाना से इंदरजीत Si और सुनील HC व विजय आर्मी वाले का चाचा कृष्ण जो कंसाला चौकी में spo के पद पर था ये चारों गांव हसनपुर में मुकदमे की तफ्तीश के लिए गए थे जो अब ये वहां से वापस आ रहे थे इस दौरान ये दुर्घटना हो गई।

इंद्रजीत की हालत गंभीर है जिसको इलाज के लिए रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है, जबकि कृष्ण को उसके परिजन सोनीपत के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए लेकर गए हैं. इस हादसे में बस में सवार सवारिया भी बाल-बाल बच गईं. बस में सवार दीक्षा और उपासना नाम की सवारियों ने बताया कि उनकी बस सही दिशा में आ रही थी, लेकिन सामने से एक तेज रफ्तार कार ने उनकी बस में आकर टक्कर मार दी.

 

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal