बहादुरगढ़ में सनसनीखेज मामला : कैंटर चालक की हत्या कर जला दिया शव

28
SHARE

बहादुरगढ़।

इलाके में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां गांव माजरी में जले हुए कैंटर की सीट पर एक कंकाल मिला। कंकाल कैंटर के चालक का बताया जा रहा है। हत्या कर खुर्दबुर्द करने के मकसद से आग लगाए जाने की आशंका है। बादली थाना पुलिस ने हत्या की धारा के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। प्रारंभिक तौर पर मृतक की पहचान मुकेश कुमार के रूप में हुई है। मुकेश मूल रूप से यूपी के नंगला इलाके का रहने वाला था। फिलहाल दिल्ली के मुंडका में रह रहा था। जानकारी के अनुसार, वह बहादुरगढ़ के निवासी ट्रांसपोर्टर फूल कुमार के यहां ड्राइवर था। वह कैंटर लेकर दिल्ली गया हुआ था। बुधवार की दोपहर दिल्ली के छतरपुर से गुरुग्राम के रास्ते बहादुरगढ़ के लिए चला। शाम को नो-एंट्री होने के कारण गाड़ी गुरुग्राम में रुकी रही। फिर रात दस बजे वहां से चली।

माजरी में केएमपी पुल के नजदीक कच्चे रास्ते पर कैंटर जलता देखा गया। जब तक पुलिस वहां पहुंचती कैंटर खाक हो चुका था। इस दौरान कैंटर की सीट पर लगभग जला हुआ कंकाल रूपी शव पाया। जिसे देखकर पुलिस भी सकते में आ गई। जैसे तैसे पुलिस ने गाड़ी मालिक फूल कुमार से सम्पर्क किया और उसे मौके पर बुलाया। फूल कुमार ने मृतक चालक की शिनाख्त की।एफएसएल टीम भी जांच करने आई। इसके बाद पुलिस ने शव नागरिक अस्पताल में रखवा दिया। कैंटर की लोकेशन रात दो बजे केएमपी की ही बताई गई है। इसके अलावा शव बांधकर जलाए जाने की बात सामने आ रही है। हत्या इसी जगह की या कहीं और यह अभी जांच का विषय है। हत्यारोपितों कि पहचान और हत्या का कारण भी फिलहाल सवाल बना हुआ है। पुलिस विभन्नि पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच कर रही है।

बादली थाना प्रभारी जसबीर सिंह ने कहा कि माजरी में जले हुए कैंटर में शव पाने की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही मौके पर जाकर जांच शुरू कर दी गई थी। फिलहाल हत्या की धारा कर तहत केस दर्ज किया गया है। जल्द ही मामले को सुलझाने का प्रयास रहेगा।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal