रिश्वत लेते SHO और ASI गिरफ्तार

1999
SHARE

रेवाड़ी।

सदर पुलिस स्टेशन के SHO सुनील दत्त और ASI कमल को गुरुग्राम एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) की टीम ने सोमवार को 50 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। दोनों की गिरफ्तारी सदर थाना के पास ही बने पुलिस क्वार्टर से हुई है। उन्हें गिरफ्तार कर ACB टीम अपने साथ ले गई।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, रेवाड़ी शहर से सटे गांव गोकलगढ़ निवासी युवक सुनील सट्‌टा खिलाता है। ये युवक हर माह सदर थाना पुलिस को 25 हजार रुपए मंथली देता था। लेकिन, पिछले 2 माह से इसने पुलिस को पैसे नहीं दिए।

इसके बाद आरोपी ASI कमल ने युवक को फोन कर दो माह के 50 हजार रुपए मांगे। कहा कि पैसे जल्दी दे। SHO साहब को भी देने हैं। युवक ने उसकी रिकॉर्डिंग कर ली। साथ ही इसकी शिकायत गुरुग्राम ACB से की। ACB ने युवक से संपर्क कर SHO सदर सुनील दत्त और ASI कमल को गिरफ्तार करने के लिए ट्रैप लगाया। सोमवार को आरोपी ASI कमल ने उसे पैसे देने के लिए सदर पुलिस थाने के पास ही पुलिस क्वार्टर में बुलाया। वहां SHO सुनील दत्त भी मौजूद था। वहीं से ACB की टीम ने दोनों को गिरफ्तार करने के लिए पहले ही प्लान बनाया हुआ था। ACB टीम ने युवक को पाउडर लगे पैसे लेकर आरोपियों को देने के लिए भेजा। जैसे ही आरोपी पुलिसकर्मियों ने सट्‌टा खिलाने वाले युवक से पैसे लिए, ACB की टीम ने दोनों को 50 हजार रुपए के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे ubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal