पानीपत में नए तरीके से दो चोरियां

109
SHARE
पानीपत
हरियाणा के पानीपत शहर में चोरी के 2 अनोखे मामले सामने आए। चोरों ने अनाज मंडी कट के पास अपना ठिकाना चुना। यहां गाड़ी में अकेले व्यक्ति को टारगेट किया। साथ ही देखा कि उनकी साथ वाली सीट पर मोबाइल आदि रखा है या नहीं। दो कार ड्राइवरों के एक के बाद एक, दो चोरों ने जोर-जोर से खिड़कियां खटखटाई।
इसके बाद कार से उन्हें चोट लगने की बात कही। उन्हें बातों में उलझाकर सीट पर रखा मोबाइल फोन चुराया और वहां से फरार हो गए। दोनों पीड़ितों ने अलग-अलग शिकायतें पुलिस को दी। पुलिस ने केस दर्ज कर लिए हैं।
किशनपुरा चौकी पुलिस को दी शिकायत में अंकुर छाबड़ा ने बताया कि वह सेक्टर 11-12 का रहने वाला है। 2 फरवरी को वह अपनी गाड़ी में गन्नौर से पानीपत अपने घर आ रहा था। शाम करीब 5:55 बजे जब वह अनाजमंडी लाल बत्ती पहुंचा तो वहां उसके लेफ्ट साइड वाली खिड़की को जोर से खटखटाया और चोट लगने का नाटक करने लगा। इसी बीच दूसरी तरफ से भी खिड़की को जोर से खटखटाया गया। उसने शीशा खोल दिया। मामला शांत होने पर वह गाड़ी लेकर आगे चला तो देखा कि उसकी साइड वाली सीट पर रखा फोन चोरी हो गया था।
दूसरी शिकायत में संदीप अबरोल ने बताया कि वह अंबाला कैंट का रहने वाला है। 2 फरवरी की शाम करीब 7:30 बजे वह पानीपत से अंबाला जाने के लिए मिड टाउन होटल के सामने से GT रोड पर पहुंचा। जहां एक अज्ञात व्यक्ति ने उसकी साइड की खिड़की का शीशा खटखटाया।
उसने शीशा खोलकर बातचीत की तो कहा कि देख कर चलाओ। इसी बीच दूसरी तरफ से भी एक सख्श तेज-तेज खिड़की का शीशा खटखटाने लगा। संदीप जब उसकी तरफ देखकर बात करने लगा तो इसी बीच पहले वाले चोर ने गाड़ी में साइड पर रखा मोबाइल फोन चुरा लिया और वहां से फरार हो गया। जब वह वहां से कुछ दूर आगे निकल गया तो उसने अपना फोन सीट पर देखा, मगर वह वहां नहीं था।
अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal