जजपा से गठबंधन हुआ तो भाजपा छोड़ देंगे- बीरेंद्र सिंह

271
SHARE

 जींद।

जींद रैली में पूर्व केंद्रीय मंत्री चौ. बीरेंद्र सिंह ने ऐलान किया कि यदि चुनाव में भाजपा ने जजपा के साथ गठबंधन किया तो वे भाजपा को छोड़ देंगे। इससे पहले रैली में भाजपा से सांसद उनके बेटे बृजेंद्र सिंह ने बीरेंद्र सिंह को फैसला लेने के लिए अपनी तरफ से बंधन मुक्त किया। उन्होंने कहा कि चौधरी साहब जो भी करो, दिल से करना। आपने सोच समझ कर राजनीति 50 साल तक कर ली, बहुत है। मेरा यानी बृजेंद्र सिंह के बारे में मत सोचना कि मेरा फायदा होगा या नुकसान, आपको जो सही लगे, वो ही करना।

जींद के एकलव्य स्टेडियम में हुई मेरी आवाज सुनो रैली में भारी भीड़ उमड़ी। लोगों को उम्मीद थी कि चौ. बीरेंद्र सिंह आज भाजपा को त्याग देंगे, लेकिन उन्होंने अपने संबोधन में जजपा से गठबंधन करने की सूरत में ही भाजपा को छोड़ने की बात कही।

मंच से पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह ने कहा कि अगर भाजपा और जजपा का हरियाणा में गठबंधन रहेगा तो बीरेंद्र सिंह पार्टी में नहीं रहेंगे। भाजपा को ये गलतफहमी है कि जेजेपी उन्हें वोट दिलवाएगी, लेकिन जेजेपी को अपनी ही वोट नहीं मिलनी, उन्हें क्या दिलवाएगी। डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की तरफ इशारा करते हुए कहा कि सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार जेजेपी के इस नेता ने किया, जिसमें लोगों को देवीलाल नजर आता था। लोग उसे अवतार मानने लगे थे, उसी ने सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार किया है।

बीरेंद्र सिंह ने कहा कि जितना धोखा जेजेपी के बड़े नेता ने दिया है, इतना बड़ा धोखा राजनीति में किसी ने किसी को नहीं दिया होगा। ​​​​​​बीरेंद्र सिंह ने कहा कि उनके पास लोग आते हैं, इनकी शिकायत लेकर कि अगर सीधे जाओ तो आठ प्रतिशत और अगर किसी को बीच में लेकर जाओ तो 10 प्रतिशत लेते हैं, भ्रष्टाचार की भी हद होती हैं।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal