महिला को घसीटते हुए घर में ले गए, जबरन पिलाया जहर

204
SHARE

 जींद ।

नरवाना क्षेत्र के गांव उझाना निवासी राममेहर की पत्नी ज्योति को पड़ोसी सतीश परिवार के लोगों ने मारपीट कर उसे जबरदस्ती जहर दे दिया। हालत बिगड़ने पर परिजन महिला को अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उपचार के दौरान ज्योति ने दम तोड़ दिया। गढ़ी थाना पुलिस ने मृतका के पति की शिकायत पर सतीश परिवार के तीन लोगों पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में गांव उझाना निवासी राममेहर ने बताया कि उसकी सतीश परिवार के साथ पिछले काफी समय से रंजिश चली आ रही है। कुछ दिन पहले उनका झगड़ा भी हुआ था। रविवार रात को उसकी पत्नी ज्योति घर से प्लाट की तरफ जा रही थी। इस दौरान सतीश पुत्र पृथ्वी, गीता पत्नी सतीश, सतीश की बेटी मुस्कान ने मिलकर उसकी पत्नी को गली से पकड़ा और घसीटते हुए घर के अंदर ले गए।

यहां ज्योति के साथ मारपीट की। इसके बाद जबरदस्ती जहर पिला दिया। जहर के प्रभाव से पत्नी की तबीयत बिगड़ गई। उनके परिवार को पता चला तो ज्योति को आनन-फानन अग्रोहा मेडिकल कॉलेज हिसार ले गए। जहां उपचार के दौरान ज्योति की मौत हो गई। गढ़ी थाना पुलिस ने सतीश, गीता और बेटी मुस्कान के खिलाफ मारपीट, हत्या समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal